Friday, March 29, 2024

CG : नवा रायपुर में सड़क किनारे मिला पत्रकार का शव, थोड़ी दूर खड़ी थी कार; हत्या का हल्ला ; भारी वाहन ने मारी टक्कर – पुलिस


रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के नवा रायपुर इलाके में हुए सड़क हादसे में युवक की जान चली गई। पुलिस के मुताबिक एक भारी वाहन की टक्कर की वजह से मौके पर ही युवक की मौत हो गई। राखी थाने की पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। हादसा नवा रायपुर के निमोरा गांव के पास हुआ है।

पुलिस के मुताबिक सड़क पार कर रहे युवक को किसी ट्रक ने टक्कर मारी होगी। युवक की वैगनआर कार सड़क की दूसरी तरफ खड़ी हुई थी। हादसे में मारे गए युवक का नाम युवराज शुक्ला बताया गया है। पुलिस को युवक के पास से एक प्रेस का आईडी कार्ड मिला है।

पुलिस के मुताबिक मरने वाला युवक एक स्थानीय समाचार एजेंसी में पत्रकार था। अब पुलिस के परिजनों का पता लगा रही है। बताया जा रहा है कि युवक नवा रायपुर के ही इलाके में रहने वाला था। ये घटना देर रात होने की आशंका है। युवक का शव सड़क के किनारे पड़ा था, गुरुवार की सुबह राखी थाने को कुछ राहगीरों ने उसकी खबर दी। तब मौके पर पुलिस पहुंची।

हत्या की चर्चा

युवराज शुक्ला की मौत के बाद अब इसकी हत्या किए जाने की भी चर्चा है। हालांकि हत्या के कोई पुख्ता सबूत पुलिस को नहीं मिले हैं। मगर युवक के पत्रकार होने की वजह से इस तरह से मौत को हत्या के एंगल से जोड़कर देखा जा रहा है । कुछ लोगों का दावा है कि आसपास के इलाकों में मूरुम की खदानें हैं हो सकता है कि किसी खनिज माफिया ने युवराज की हत्या करवाई हो। हालांकि इस तरह की शिकायत पुलिस के पास नहीं पहुंची है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang