Wednesday, April 17, 2024

CG : मंत्री डॉ. टेकाम 13 से 16 जनवरी तक कोरबा, बलरामपुर, सूरजपुर जिले के दौरे पर

रायपुर, 13 जनवरी 2023 : स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम 13 से 16 जनवरी तक कोरबा, बलरामपुर और सूरजपुर जिले के प्रवास पर रहेंगे और वहां आयोजित स्थानीय कार्यक्रम में शामिल होंगे।

मंत्री डॉ. टेकाम 13 जनवरी को सुबह 11.10 बजे पुलिस ग्राउंड हेलीपेड रायपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ कोरबा जिले के विधानसभा क्षेत्र पाली-तानाखार के ग्राम पिपरिया के लिए प्रस्थान करेंगे और वहां भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Horoscope Today 13 January 2023: मेष, कुंभ राशि को हानि, तुला को लाभ, अन्य राशियों का भी जानें आज का राशिफल

मंत्री डॉ. टेकाम 14 जनवरी को पाली से हेलीकॉप्टर द्वारा मुख्यमंत्री के साथ बलरामपुर जिले के ग्राम तातापानी के लिए प्रस्थान करेंगे और वहां तातापानी महोत्सव में सम्मिलित होंगे और कार्यक्रम पश्चात विकासखण्ड प्रतापपुर आएंगे।

मंत्री डॉ. टेकाम 15 जनवरी को सुबह 11 बजे प्रतापपुर में आयोजित अचीवर्स स्कूल के वर्षिक उत्सव कार्यक्रम में शामिल होंगे। वे प्रतापपुर विकासखण्ड के ग्राम जगन्नाथपुर में दोपहर 3 बजे आयोजित अंतर्राष्ट्रीय महिला एवं पुरूष फुटबाल प्रतियोगिता के समापन कार्यक्रम में शामिल होंगे। मंत्री डॉ. टेकाम 16 जनवरी को सुबह 9 बजे प्रतापपुर से रायपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang