Wednesday, April 17, 2024

CG : दुर्ग में पीट पीटकर की गई थी युवक की हत्या ; बहन से की गंदी बात तो दोस्त को उतारा मौत के घाट, मर्डर मिस्ट्री का हुआ खुलासा ; 3 गिरफ्तार


दुर्ग : दुर्ग पुलिस ने पाटन थाना क्षेत्र के लोहरसी रवेली गांव में पीट पीटकर की गई युवक की हत्या का पर्दाफाश कर दिया है। युवक की हत्या खुद उसी के दोस्त ने पूरी प्लानिंग के साथ की थी। मृतक की पहचान जागृति चौक भिलाई तीन निवासी अजय कुमार गौतम (20 वर्ष) के रूप में हुई है। अजय अपने दोस्त नरेंद्र कुमार ध्रुव की बहन से अश्लील बातें करता था। इसी बात को लेकर उसने अपने दोस्त प्रकाश और अनिल के साथ मिलकर अजय की हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पाटन एसडीओपी देवांश सिंह राठौर ने बताया कि 20 मई को रवेली गांव के आंवला बगीचा के पास अजय गौतम की खून से लथपथ लाश मिली थी। जब पाटन थाने के एएसआइ राधेश्याम जुर्री ने घटना स्थल का मुआयना किया तो वहां नाश्ते के कुछ प्लेट मिले। इससे उन्होंने घुघवा मोड़ के पास स्थित होटल में पता किया तो होटल वाले ने नाश्ते की प्लेट उसके यहां की होना बताया। उसने बताया कि कि चार लड़के आए थे और यहां से नाश्ता लेकर गए थे।

पुलिस ने जब वहां का सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो पता चला कि एक मोटरसाइकिल में चार लड़के सवार होकर आए थे। पतासाजी करने पर मृतक की पहचान अजय कुमार गौतम के रुप में हुई। पुलिस को यह भी पता चला कि उसके साथ गए तीन अन्य लड़के नरेन्द्र कुमार ध्रुव (22 वर्ष) निवासी पुरैना थाना भिलाई तीन, प्रकाश कुमार विश्वकर्मा (20 वर्ष) निवासी जागृति चौक भिलाई तीन और अनिल कुमार विश्वकर्मा (21वर्ष) निवासी जागृति चौक भिलाई तीन थे। पुलिस ने जब तीनों लड़कों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने अजय गौतम की हत्या करना स्वीकार किया।

हत्या का मुख्य आरोपी नरेन्द्र कुमार ध्रुव था। उसने पुलिस को बताया कि अजय उसकी बहन के साथ अश्लील बातें कर रहा था। उसे जब पता चला तो उसने उसे कई बार मना किया, लेकिन वह नहीं माना। इससे उसने उसकी हत्या करने की ठान ली। उसने अपने दोस्तों के साथ उसकी हत्या की योजना बनाई। इसके बाद अजय को रवेली राखी रोड आंवला बगीचा में दारू पार्टी करने के बहाने ले गया। उसके साथ उसके दोस्त प्रकाश और अनिल भी थे। चारों ने वहां बैठकर एक साथ शराब पी। शराब पीने के बाद तीनों ने मिलकर अजय के ऊपर वहां रखे डंडे एवं चाकू से प्राणघातक हमला कर दिया। जब अजय मर गया तो वह लोग वहां से भाग गए।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang