Wednesday, February 8, 2023

CG : हेलीकॉप्टर से उतरते समय नक्सलियों ने की फायरिंग, कोई हताहत नहीं

सुकमा। छत्तीसगढ़ के घुर नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में सर्चिंग पर निकले केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल(सीआरपीएफ) की कोबरा बटालियन को लेकर आपरेशन रवाना हेलीकाप्टर के उतरते समय नक्सलियों ने उस पर लक्ष्य रखते हुए फायरिंग की,लेकिन जवाबी कार्यवाई के बाद भाग गए।

प्राप्त जानकरी के अनुसार,  सीआरपीएफ के छत्तीसगढ़ सेक्टर के पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय से दी गई जानकारी के अनुसार बीजापुर सुकमा एवं तेलंगाना के सीमावर्ती क्षेत्रों में नक्सलियों के खिलाफ चल रहे अभियान के तहत आज सीआरपीएफ की कोरबा बटालियन की टुकड़ी हेलीकाप्टर द्वारा फारवर्ड आपरेटिंग बेस भेजी गई थी।

चिकित्सा शिक्षा मंत्री टी.एस. सिंहदेव 12 जनवरी को सभी मेडिकल कॉलेजों के कार्यों की करेंगे समीक्षा

इस हेलीकाप्टर के उतरते समय नक्सलियों ने फायरिंग की जिसका कोबरा जवानों ने तुरंत कड़ा जवाब दिया। जवाबी कार्यवाई के बाद नक्सली भागने को मजबूर हो गए।नक्सलियों की फायरिंग से कोई हताहत नही हुआ है।नक्सलियों को हुए नुकसान की सूचना हासिल करने की कोशिश की जा रही है।क्षेत्र में सर्च अभियान जारी है।

सीआरपीएफ ने गोलीबारी में हेलीकाप्टर को नुकसान पहुंचने या नही पहुंचने के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नही दी है। अपुष्ट खबरों के मुताबिक नक्सली कमांडर हिड़मा को टारगेट में रखकर कोरबा बटालियन के जवान आपरेशन के लिए रवाना हुए थे।जब फोर्स जवाबी कार्रवाई कर रही थी, तो नक्सलियों ने हेलीकॉप्टर को घेरकर उस पर हमला किया फायरिंग की इससे हेलीकॉप्टर को काफी क्षति पहुंची है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang