Tuesday, March 19, 2024

CG : रेल बंदी, कोयला संकट को लेकर दुर्ग में NSUI ने MP विजय बघेल के निवास के सामने किया तगड़ा प्रदर्शन ; देखिए वीडियो


दुर्ग : दुर्ग में रविवार को NSUI के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने दुर्ग सांसद विजय बघेल के निवास स्थान पहुंच कर बढ़ती हुई कोयला संकट और ट्रेन रद्द किए जाने के खिलाफ मोर्चा खोला।

देखिए वीडियो :

ऐसे ही और तमाम खबरों के लिए सब्सक्राइब करें कंट्री न्यूज टुडे के यूट्यूब चैनल को ( Click Here To Subscribe)

दुर्ग जिलाध्यक्ष गुरलीन सिंग के नेतृत्व में यह प्रदर्शन किया गया। गुरलीन ने Country News Today को बताया की बढ़ती हुई कोयला संकट के दौर में दुर्ग जिला NSUI के तत्वाधान में प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय जी के दिशा निर्देश में एवं राष्ट्रीय संयोजक आशीष यादव जी के मार्गदर्शन पर हम हाथ मे ‘लापता’ के तख्त लेकर दुर्ग सांसद विजय बघेल जी की सुध एवं खोज खबर लेने के लिए उनके निवास पहुँचे।

गुरलीन ने आगे बताया की देशभर में लगभग 1100 ट्रेनों को रोक गया अर्थात रद्द कर दिया गया है, ये उनकी विफल नीतियों का ही परिणाम है। तथा तमाम बीजेपी सांसदों की तरह हमारे दुर्ग लोकसभा के सांसद विजय बघेल जी भी लुटती हुए देश के संपत्ति एवं कोयले की खानों को मूकदर्शक बनकर सिर्फ देखने का कार्य कर रहे है। उनको इस कुम्बकर्णीय नींद से जगाने के लिए NSUI हर बार की तरह आज लगभग 250 की संख्या में उनके निजी निवास का घेराव करने पहुची हैं। सैकड़ो के संख्या में उपस्तिथ कार्यकर्ताओं ने हाथ मे लापता सांसद लिखी तख्तियां लेकर एवं बड़ी संख्या में छात्र हाथों में टार्च लेकर आए, परंतु हर बार कि तरह सांसद महोदय लापता थे।

आपको बता दे जिलाध्यक्ष गुरलीन सिंग के साथ उपस्तिथ अन्य कार्यकर्ताओ की पुलिस से रेलवे मंत्री अश्वनी वैष्णव के पुतले को जलाने के दौरान बड़ी धक्का-मुक्की हुई। जिसके उपरांत तहसीलदार प्रेरणा यदु के द्वारा सांसद की अनुपस्तिथि में NSUI का ज्ञापन तहसीलदार ने लिया एवं NSUI की बात सांसद से चर्चा कर बताने का आश्वासन दिया। विरोध प्रदर्शन का आलम इस प्रकार था की NSUI के प्रदेश महासचिव आदित्य नारंग हाथ मे टार्च लेकर सांसद महोदय को ढूंढते नज़र आए।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से रौनक भाटिया, अमन सागर, राहुल मिश्रा, शिवम तोमर, विशेष गौतम, तुषार सोम, सौरभ कुमार, करण वैष्णव, तुषार कुमार, असफाक अंसारी, विकास देवांगन, अभिषेक गिरी, निखिल चौबे, अंश दिलशाद, रोहन, लक्षित आदि बड़ी संख्या में सैकड़ो NSUI के कार्यकर्ता उपस्तिथ थे।

यह खबर भी पढ़ें : 

छत्तीसगढ़ : रेल बंदी के विरोध में NSUI ने भिलाई नगर रेलवे स्टेशन का किया घेराव, ट्रैन रोकने का किया प्रयास, पुलिस ने किया काबू

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang