Thursday, April 18, 2024

CG : भिलाई में हो रहें GCM क्रिकेट टूर्नामेंट में राजेंद्र क्रिकेट अकादमी ने CC राजनांदगांव को 9 रनों से हराया ; शुभम, विजय और अश्विन का शानदार प्रदर्शन


दुर्ग-भिलाई, लाभेश घोष : भिलाई के कल्याण कॉलेज ग्राउंड में खेले जा रहे स्वर्गीय गोविंद चौहान मेमोरियल क्रिकेट वनडे टूर्नामेंट में आज चौथा मैच राजेंद्र क्रिकेट एकेडमी भिलाई बनाम क्रिकेट क्लब ऑफ राजनांदगांव के बीच आयोजित हुआ।

राजेंद्र क्रिकेट एकेडमी के कप्तान राजा साहिल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, अनीश राठौर के नेतृत्व में राजनांदगांव ने पहले क्षेत्ररक्षण करते हुए RCA को 237 रनों पर सीमित रखा।

RCA के तरफ से हर्ष गोहिया ने 24 (42), अश्विन अग्रवाल ने 52 (93), शुभम मौर्य 65 (67) और अभिनव कुमार 35 (33) रनों की पारी खेली।

CCR के तरफ से गेंदबाजी करते हुए नीरज यादव ने 3 विकेट और हिरेंद्र कुमार कुंजाम एवं अनीश राठौर ने 2-2 विकेट अपने नाम किया।

दूसरे पारी में क्रिकेट क्लब ऑफ राजनांदगांव के बल्लेबाजों की कड़ी मशक्कत के बाद भी RCA ने CCR को केवल 228 रनों तक सीमित रखा। CCR के तरफ से यश ठाकुर ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 111 गेंद में 105 रनों के पारी खेली, अनीश राठौर 42 (57), निखिल कनोरिया 37 (77) और विवेक बोरकर 23 (27) रनों का योगदान दिया।

RCA के तरफ से विजय शर्मा ने शानदार फिरकी गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट लिया एवं शुभम मौर्य, रोहनसन, मनीष कुमार, राजा साहिल ने एक-एक विकेट अपने नाम किया। विजय शर्मा की शानदार फिरकी गेंदबाजी के बदौलत उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब दिया गया

पूर्ण स्कोरकार्ड देखने के लिए नीचे दिए गए पीडीएफ पर क्लिक कर नेक्स्ट पर क्लिक करें या यहां क्लिक करें

Scorecard
spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang