Thursday, March 28, 2024

छत्तीसगढ़ : शराब पिला कर किया रेप, करीब एक साल तक लुटता रहा इज्जत


रायपुर : राजधानी रायपुर से युवती को शराब पिलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने एक सिविल कांट्रेक्टर के उपर ये आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ 376, 506 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। मामला माना थाना क्षेत्र का है

मिली जानकारी के अनुसार 26 वर्षीय पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, मार्च 2020 में उसकी मुलाकात सिविल कांट्रेक्टर शुभम नाम के युवक से हुई थी। इस दौरान दोनों में दोस्ती हो गयी। इसके बाद शुभम ने नया रायपुर में पार्टी लेजाने की बात कही। 8 जून 2020 की शाम शुभम अपनी कार से युवती को नया रायपुर की ओर लेकर आया। यहां पर उसने अपनी कार माना एयरपोर्ट से कुछ दूरी पर स्थित एक नहर के किनारे सुनसान जगह पर रोक कर युवती को जबरदस्ती शराब पिलाई। शराब का नशा होने के बाद आरोपी ने कार का दरवाजा बंद कर उसके साथ बलात्कार किया। घटना के बाद आरोपी ने युवती को उसके घर छोड़ दिया और घटना के संबंध में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। घटना के बाद से डरी पीड़िता ने बदनामी के डर से खुद के साथ हुए अनहोनी की शिकायत किसी से भी नहीं की। इसके बाद आरोपी ने उसे शादी का प्रलोभन दिया और उसके साथ पिछले एक सालों से लगातार रेप करता रहा।

पीड़िता जब भी उससे शादी की बात करती तो वो टालमटोल करते हुये कोई जवाब नहीं देता था। कुछ दिनों बाद वो अपना मोबाइल बंद कर कहीं चला गया, जिसके बाद युवती आरोपी युवक के परिजनों से मिलकर खुद के साथ हुये घटनाक्रम की जानकारी उन्हें दी। लेकिन उनके तरफ से भी कोई संतुष्ट जवाब नहीं मिला। इस बात से दुखी पीड़िता ने अब आरोपी युवक के खिलाफ माना थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता की शिकायत पर थाने में दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी की खोज की जा रही है। फिलहाल आरोपी शिकायत के बाद से ही फरार है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang