Friday, March 29, 2024

CG : एक तरफा प्यार में की थी हत्या, रेप का भी हुआ खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर : छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में तीन दिन पहले हुई दुर्गा साहू की हत्या मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने दुर्गा के मोहल्ले में रहने वाले मुख्य आरोपी सूरज कश्यप(26) समेत 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने युवती से एक तरफा प्रेम के चलते उसकी हत्या की थी। इतना ही नहीं सूरज ने हत्या से पहले युवती से रेप किया था। वहीं इस पूरे मामले में उसका साथ महेंद्र पासी (50) ने दिया था। अब पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। यह पूरा मामला तोरवा थाना क्षेत्र के महमंद के बेल्हा खार गांव का है। जहां युवती की बुधवार सुबह गला घोंट कर हत्या कर दी गई थी।

डेढ़ साल से एक तरफा प्रेम करता था, प्रपोज किया पर वो नहीं मानी

सूरज पिछले डेढ़ साल से युवती से एक तरफा मोहब्बत करता था और उसने कई बार युवती को रिझाने की कोशिश भी की थी। इतना ही नहीं आरोपी हर पल युवती पर नजर रखता था। नजर रखने के लिए उसने दुर्गा के घर के सामने रहने वाले अपनी उम्र से बड़े एक व्यक्ति से दोस्ती तक कर रखी थी। वह किसी तरह से दुर्गा के करीब आना चाहता था। फिर भी जब युवती ने तवज्जो नहीं दी तो उसने हत्या कर दी है। प्रेम में विफल युवक बेहद नाराज था। हत्या के समय वह बेहद क्रूर हो गया था कि उसने युवती को इतना पीटा था कि उसके कान से खून तक बहने लगा था।

इन सब के अलावा आरोपी के नशा करने के आदि होने की बात भी सामने आई है। फिलहाल पुलिस ने पूरे मामला का खुलासा कर दिया है। पूछताछ में भी आरोपियों ने युवती से रेप के बाद हत्या की बात कबूल की है। इस मामले में शुक्रवार को दुर्गा के गांव के करीब 800 लोगों ने आईजी ऑफिस और एसपी ऑफिस का घेराव भी किया था।

रेप कर हत्या की बात पुलिस ने मानी थी

तोरवा टीआई परिवेश तिवारी ने पहले ही बताया था कि इस वारदात से जुड़े बहुत कुछ क्लू सामने आ गए हैं। उन्होंने बताया था कि प्रेम प्रसंग के कारण गला दबाने से हत्या हुई है। यह बात तो सामने आई है। मृतिका के साथ रेप हुआ था इस बात से भी इंकार किया नहीं किया जा सकता। क्योंकि जिस हालात में उसकी बॉडी मिली थी ,उससे रेप होना माना जा सकता है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang