Thursday, April 18, 2024

CG : बिलासपुर के होटल में चल रहा था सैक्स रैकेट, कमरे में अश्लील हरकत करते तीन युवतियां सहित छह पकड़ाये


बिलासपुर : होटल में चल रहे देहव्यापार का बिलासपुर पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने रेड कार्रवाई करते हुये होटल के कमरों से तीन युवतियां और तीन पुरूष को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। साथ ही महिला दलाल और होटल संचालक को भी गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गये सभी आरोपी बिलासपुर के ही रहने वाले है।

दरअसल बिलासपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि, थाना चकरभाटा ट्रांसपोर्ट नगर परसदा स्थित होटल इगल में एक महिला के द्वारा सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। मुखबिर से मिली सूचना को गंभीरता से लेते हुये एसएसपी दीपक झा ने मामले की जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिये, जिसके बाद चकरभाटा पुलिस की टीम होटल में छापामार कार्रवाई की। होटल के अंदर जैसे ही पुलिस पहुंची तो अलग-अलग कमरों में तीन युवतियां और तीन युवक अश्लील हालत में पाये गये। साथ ही आपत्तिजनक सामान, 10 नग मोबाइल, एक्टीवा-बाइक और 14 हजार नगदी भी जब्त की गयी है। पकड़ी गई युवतियों ने महिला दलाल के माध्यम से ही होटल में आकर देहव्यापार करने की बात कबूल कर ली है।

पकड़े गये युवकों में विनय देवांगन 20 वर्ष निवासी तिफरा, टीकाराम देवांगन 30 वर्ष मुरूम खदान सरकण्डा, निखिल कौशिक 26 वर्ष ठरकपुर सीपत, महिला दलाल व बिलासपुर निवासी तीन युवतियां सहित होटल संचालक संदीप ठाकरे 31 वर्ष को शामिल है। गिरफ्तार सभी आरोपियों के खिलाफ थाने में धारा 3,4,5,7 पीटा एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang