Friday, April 19, 2024

CG : रायपुर में शराब दुकान में घुसकर चाकूबाजी, मैनेजर के सीने में चाकू से जानलेवा हमला किया  


रायपुर : बुधवार देर रात राजधानी की एक शराब दुकान में कुछ गुंडों ने खूब उत्पात मचाया। दुकान के सामानों को पटका और अंदर मौजूद स्टाफ पर चाकू से जानलेवा हमला किया। किसी की कमर में चाकू घुसा दिया तो किसी के सीने में। इस घटना में शराब दुकान के मैनेजर समेत तीन स्टाफ बुरी तरह से घायल हैं। घायलों का इलाज सड्‌डू इलाके के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

विधानसभा थाने की पुलिस ने इस मामले में 7 युवकों के खिलाफ FIR दर्ज की है। इन पर बलवा करने, गाली गलौज, मारपीट और चाकू से जानलेवा हमला करने जैसी करतूतों की वजह से अलग-अलग 7 गंभीर धाराओं में केस रजिस्टर किया गया है। शराब दुकान में मारपीट करने वाले इन युवकों के नाम सहदेव सोनी, रवि सोनी, घनश्याम सोनी, सोमनाथ सोनी, रोहित सागर, राम सोना और मिथिलेश विश्वकर्मा हैं।

शराब नहीं दी इसलिए मारा चाकू

शराब दुकान के मैनेजर देवेंद्र पाठक ने बताया कि रात को दुकान बंद की जा चुकी थी। तभी यहां सहदेव सोनी आ गया। सहदेव अक्सर इस दुकान से शराब लेकर जाता था, इसलिए मैनेजर देवेंद्र उसे पहचानता था । सहदेव दूसरे गेट से शराब देने की मांग करने लगा, स्टाफ ने कहा कि दुकान बंद हो चुकी है अब शराब नहीं मिलेगी। इतने में सहदेव ने अपने सभी साथियों को बुला लिया।

सभी चाकू लेकर दुकान के भीतर घुस गए। देवेंद्र पाठक, दुकान के कर्मचारी बी किशन राव और ऐश्वर्या पाठक के साथ मारपीट करने लगे। देवेंद्र के सीने, पीठ और कमर में चाकू से वार किए गए। सहदेव ने कहा कि हम खालबाड़ा के लोग हैं, दोबारा शराब देने से मना किया तो अभी थाेड़ा मारा है, अगली बार मर्डर कर देंगे। जब शराब दुकान के कर्मचारी पुलिस को फोन करने लगे तो यह सभी युवक वहां से भाग निकले, अब विधानसभा थाने की पुलिस इन बदमाशों को ढूंढ रही है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang