Friday, March 29, 2024

CG : पेंड्रा में टीचर ने 14 साल की छात्रा से की अश्लील हरकत, संबंध बनाने के लिए दिया गाड़ी का लालच ; 500 रुपए देकर कहा…


GPM : छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में एक टीचर ने 14 साल की स्टूडेंट से अश्लील हरकत की। बाइक पर स्कूल ले जाने के बहाने उसे गाड़ी का लालच देकर संबंध बनाने का दबाव डाला। जब लड़की नहीं मानी तो स्कूल पहुंच 500 रुपए दिए और कहा कि किसी को यह सब मत बताना। छात्रा ने घर लौटकर परिजनों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। इसके बाद आरोपी टीचर फरार है। मामला मरवाही थाना क्षेत्र का है। छात्रा ने अपने परिजनों के साथ मरवाही थाने पहुंचकर अपने स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक विनोद राय पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। पीड़िता के अनुसार 19 अप्रैल को जब वह स्कूल जाने के लिए अपने गांव के पास खड़ी थी, तभी विनोद राय आए और उन्हें साथ में स्कूल जाने को बोला जिसके बाद नाबालिग विनोद राय के साथ उसकी बाइक में बैठ गई। कुछ दूर जाने के बाद विनोद राय की नियत डोल गई और उसने छात्रा के साथ गलत नियत से छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया।

शिक्षक ने दिए छात्रा को 500 रुपये

छात्रा डरी सहमी रह गई, आरोपी शिक्षक विनोद ने छात्रा को अपने साथ संबंध बनाने का भी दबाव बनाया, इतना ही नहीं छात्रा को स्कूल आने जाने के लिए गाड़ी भी खरीदने का लालच दिया, जब दोनों स्कूल पहुँचे तो रास्ते में जो हुआ वो किसी से नहीं बताने की बात कहते हुए छात्रा को 500 रुपये भी आरोपी शिक्षक के द्वारा दिए गए।

पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज

इस घटना के बाद से डरी सहमी छात्रा अपने घर पहुँची, कुछ दिन तो वो किसी को कुछ भीं नहीं बताया, पर जब उससे रहा नहीं गया तो अपने परिजनों को घटना की जानकारी दे दी और घर में चर्चा के बाद कल मरवाही थाने पहुंचकर पुलिस को पीड़ित नाबालिग छात्रा ने आपबीती सुनाई। पुलिस ने पीडित छात्रा और उसके परिजनों की शिकायत पर दोषी शिक्षक विनोद राय के खिलाफ 354, पॉस्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

इधर पुलिस के द्वारा खुद के खिलाफ अपराध दर्ज होने की भनक लगते ही दोषी शिक्षक फरार हो गया है, फिलहाल पुलिस आरोपी की पतासाजी में जुट गई है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang