Thursday, April 18, 2024

CG : दंतेवाड़ा की रहने वाली Ex Roadies कंटेस्टेंट निहारिका तिवारी को जान से मारने की धमकी ; भिलाई के युवक को भी मिली थी धमकी, 2 गिरफ्तार

रायपुर, जगदलपुर, दुर्ग : छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा की निहारिका तिवारी को जान से मरने की धमकी मिली हैं। मशहूर रियलिटी टीवी शो रोडीज की एक्स कंटेस्टेंट निहारिका तिवारी को उदयपुर के कन्हैयालाल की तरह गला काटने की धमकियां मिल रही हैं। इंस्टाग्राम यूजर्स ने इंस्टाग्राम पर मैसेज कर कहा है कि तू उल्टी गिनती शुरू कर, अब तेरी बारी है। दरअसल, निहारिका ने एक वीडियो पोस्ट कर उदयपुर की घटना की निंदा की थी। जिसके बाद से उन्हें इस तरह की धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं। वहीं भिलाई के एक युवक को भी जान से मारने की धमकी दी गई है।

निहारिका तिवारी छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले की रहने वाली हैं। अभी शूटिंग के लिए वे इंडोनेशिया में हैं। निहारिका ने दैनिक भास्कर से फोन पर बातचीत कर उन्हें मिल रही धमकियों के बारे में बताया। एक्स रोडीज ने कहा कि बहुत कम इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर होते हैं जो इस तरह के मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखते हैं। उदयपुर की घटना निंदनीय थी। इसलिए मैंने सोशल मीडिया पर अपनी बात रखी। मैंने कुछ गलत नहीं कहा। मैंने नूपुर शर्मा का पक्ष नहीं लिया, सिर्फ दर्जी कन्हैयालाल की जिस तरह से हत्या कि गई है उसका विरोध किया है।

निहारिका ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने कहा था कि, खुलेआम मर्डर हो रहा है। हमारे प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं, क्या यह सही है? हम हिंदू भगवान शिव का नाम लेकर किसी का गला नहीं काटते। यह कभी सुनने को नहीं मिला किसी हिंदू ने शिवजी के लिए किसी का मर्डर कर दिया हो। हमारे शिवलिंग का मजाक उड़ेगा तो हमें भी गुस्सा आएगा।

इंस्टाग्राम में निहारिका को अलग-अलग ID से धमकियां मिली हैं। कुछ यूजर्स ने कहा कि, तेरा गला भी ऐसे ही कटेगा, तू रुक। एक यूजर ने कहा कि, गिनती चालू कर ले। जो तेरा काम है उसी पर ध्यान दे। वरना लेने के देने पड़ जाएंगे। एक यूजर ने लिखा कि इसे भी 4 कंधे पर लेकर जाओ। हालांकि, कइयों ने निहारिका का सपोर्ट भी किया है। कहा कि हम आप के साथ हैं। तो कइयों ने अपना ख्याल रखने की सलाह दी है। इधर, लगातार मिल रही धमकियों को लेकर निहारिका ने कहा कि मैं इन सब चीजों से डरने वाली नहीं हूं। जिसे जो बोलना है बोलने दो।

दुर्ग में कुम्हारी के युवक को मिली थी जान से मरने की धमकी

नूपुर शर्मा के समर्थन में कुम्हारी के एक 22 साल के युवक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था। जिसके बाद युवक को जान से मारने की धमकी दी गई। इसके बाद युवक ने इसकी कुम्हारी थाने में FIR भी दर्ज करवाई। युवक ने पुलिस को बताया कि, वो रायपुर के लाल गंगा शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में काम करता है।

इस मामले में 2 प्रेमी प्रेमिका गिरफ्तार कर लिए गए हैं। पुलिस ने आरोपी काशिफ उर्फ कुणाल सेन्द्रे 22 साल अस्पताल वार्ड शारदा मंदिर के पास थाना गोल बाजार रायपुर और रितिका भारती 20 साल राजीव गांधी आवास योजना जे ब्लॉक रूम नंबर 12 गोल बाजार रायपुर से गिरफ्तार किया है। दुर्ग सायबर सेल ने यह कार्रवाई की है।

इंस्टाग्राम पर रायपुर के कासिफ समेत 2 लोगों ने जान से मारने की धमकी दी थी। युवक ने इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की। जिसपर दुर्ग सायबर सेल ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

BJP बोली- हमारे कार्यकर्ता परिवार को सुरक्षा देने में सक्षम

कुम्हारी के युवक को धमकी मिलने के बाद भाजपा के नेता गौरीशंकर श्रीवास ने भी अपना बयान जारी किया है। गौरीशंकर ने कहा कि, जो लोग धमकियां दे रहे हैं वे ये न समझें कि उदयपुर जैसी घटना यहां दोहराई जाएगी। भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता उस परिवार को सुरक्षा देने में सक्षम है। राज्य सरकार ने FIR तो कर दी है लेकिन, परिवार को सुरक्षा नहीं दी गई है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang