Thursday, February 2, 2023

Chhattisgarh: मीटिंग के बाद सीएम बघेल ने जमकर की PM मोदी की तारीफ, कहा- ‘ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है कि…’

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने शनिवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मुलाकात की. दोनों के बीच करीब 1 घंटे तक बातचीत का दौर चला. मीटिंग के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री की जमकर तारीफ की. उन्होंने प्रधानमंत्री की कर्मठता की जमकर तारीफ की. वहीं दोनों के बीच हुई इस लंबी मीटिंग को राजनीति मायने से खास माना जा रहा है.

सीएम बघेल ने की पीएम मोदी की जमकर तारीफ

दरअसल शुक्रवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली रवाना हुए थे. इसके बाद उन्होंने शनिवार की सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. दोनों के बीच लंबी बातचीत हुई. करीब 1 घंटे तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम बघेल के बीच छत्तीसगढ़ के मुद्दों पर चर्चा हुई. इसके बाद सीएम भूपेश बघेल ने मीडिया से बातचीत के दौरान पीएम की तारीफ में कहा कि विरले ऐसा उदाहरण देखने को मिलता है कि ऐसी घटना (मां के निधन) के बाद भी कोई सारे कार्यक्रम यथावत करे. कल भी सारे कार्यक्रम किए और आज मुझे सबसे पहले समय दिया.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आगे कहा कि हमने छत्तीसगढ़ के मुद्दों को लेकर पीएम से मिलने का समय मांगा था. शुक्रवार को पीएम की माता जी के निधन के बाद मैंने बैठक आगे करने का अनुरोध किया लेकिन कहा गया कि कार्यक्रम तय अनुसार ही होगा. विरले ऐसा उदाहरण देखने को मिलता है कि ऐसी घटना के बाद भी कोई सारे कार्यक्रम यथावत करे. कल भी सारे कार्यक्रम किए और आज मुझे सबसे पहले समय दिया.

कमलनाथ के बयान का सीएम भूपेश ने किया समर्थन
इसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल गांधी को कांग्रेस का पीएम उम्मीदवार बनाने की चर्चा पर कहा कि भारत जोड़ो यात्रा से राहुल का सच लोगों के सामने आया है. विपक्ष के चेहरे की बात तो नहीं कर सकता लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ता के तौर जरूर चाहता हूं कि राहुल को पीएम उम्मीदवार बनाना चाहिए. सीएम बघेल ने यह भी कहा कि हम चाहते थे कि राहुल कांग्रेस अध्यक्ष बनें लेकिन वो अपनी जिद पर अड़े रहे.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang