Thursday, June 1, 2023

छत्तीसगढ़ : मौत से पहले अस्पताल प्रबंधन ने मरीज को पहुंचा दिया मर्च्युरी! चंदूलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज पर परिजनों ने लगाया सनसनीखेज आरोप

दुर्ग : जिले के चंदूलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज पर सनसनीखेज आरोप लगा है। अस्पताल प्रबंधन पर जिंदा मरीज को मर्च्यूरी में डालने से मौत का आरोप लगा है। पूरा मामला बुधवार का है। शाम करीब 7 बजे शारदापारा में रहने वाले विनोद पासवान को सांस लेने में तकलीफ हुई। जिस पर परिजन उसे कचांदुर के चंदूलाल चंद्राकर मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे।

विनोद पासवान के परिजनों के मुताबिक मरीज हांफते हुए सीढ़ियां चढ़कर अस्पताल पहुंचा। लेकिन अस्पताल प्रबंधन ने इलाज में भारी लापरवाही दिखाई और मरीज को ऑक्सीजन चढ़ाने की जगह पर खाली हॉल में शिफ्ट कर दिया। परिजन जब मरीज का हाल पूछे तो इलाज शुरू होने की बात कहने लगे। परिजनों के मुताबिक उसे उसी हालत में मर्च्युरी में डाल दिया गया। जिससे मरीज की दम घुटने से मौत हो गई। बुधवार रात और गुरुवार को अस्पताल प्रबंधन इलाज होने की बात कहते रहे।

COURTESY : IBC24

देर रात परिजनों को विनोद की मौत की सूचना दी गई। जिसके बाद परिजन भड़क उठे। उन्होंने कोविड सेंटर में हंगामा किया। साथ ही कलेक्टर से इसकी शिकायत की। कलेक्टर के मुताबिक मरीज के मौत की टाइमिंग को लेकर गफलत थी जिसे दूर कर दिया गया है। उन्होंने अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही से इनकार किया है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang