Saturday, February 4, 2023

बिलासपुर जेल के सामने तलवार लहराई, हत्याकांड के बाद दूसरी घटना, हुई गिरफ्तारी

बिलासपुर। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ लड़के बिलासपुर सेंट्रल जेल के सामने तलवार लहराते नजर आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक ये लड़के शहर के तालापारा मसानगंज के रहने वाले बताए जा रहे हैं. पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है. लड़कों का ये वीडियो लगातार वायरल हो रहा है. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनो से पूछताछ जारी है.

बता दें कि कल दिनदहाड़े कांग्रेस नेता पर जिस तरह से फिल्मी अंदाज में ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. मृतक संजू त्रिपाठी खुद हिस्ट्रीशिटर था। इससे जाहिर है कि इस घटना से वह बेखौफ था। उसे अंदाजा भी नहीं था कि इस तरह उसकी हत्या की जा सकती है। अगर वारदात के समय उसे जरा भी संभलने का मौका मिलता और भनक लगती कि हमलावर उसका पीछा कर रहे हैं या फिर जानबूझकर उसके सामने कार अड़ाकर रोका गया है तो वह कार को ठोंकते हुए अपनी जान बचाकर भाग सकता था। लेकिन, हमलावरों ने उसे कोई मौका नहीं दिया।

पुलिस अफसरों ने बताया कि इस घटना के बाद से कपिल त्रिपाठी का मोबाइल बंद है। पुलिस की जांच में यह भी पता चला है कि कपिल अपने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर लेकर गायब हुआ है। पुलिस ने उसकी पत्नी, साले और पिता को थाने में बैठा लिया है। हालांकि, परिजनों ने दावा किया है कि कपिल पूरे समय घर में था। फिर भी पुलिस को शक है कि अगर कपिल वारदात में शामिल नहीं होता तो वह गायब भी नहीं होता। गोलीकांड की इस घटना के बाद आईजी बद्रीनारायण मीणा, एसएसपी पारुल माथुर सहित पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे। वहीं, पुलिस कंट्रोल रूम को पॉइंट देकर तत्काल सभी थाना क्षेत्रों में नाकेबंदी कराई गई। पड़ोसी जिलों में भी पुलिस की नाकेबंदी हुई। इसके बाद भी पुलिस अब तक हमलावरों की धरपकड़ नहीं कर पाई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी जानकारी लेकर हमलावरों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। लेकिन, अब तक पुलिस के हाथ खाली है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang