Friday, April 19, 2024

छत्तीसगढ़ : भिलाई के भाजपा नेता फणेंद्र पांडेय की कोरोना से मौत, AIIMS में ली अंतिम सांस, परिवार के अन्य लोग भी संक्रमित ; पिछले 10 दिनों में BJP के 5 नेताओं ने गवाई जान

भिलाई : छत्तीसगढ़ के भिलाई में कोरोना से भाजपा नेता फणेंद्र पांडेय की मौत हो गई है। गुरुवार सुबह रायपुर AIIMS में उन्होंने अंतिम सांस ली। उन्हें सप्ताहभर पहले ही भर्ती कराया गया था। वो भिलाई भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष थे। कोरोना के संक्रमण से पिछले 10 दिनों में भाजपा के 5 नेताओं की मौत हो चुकी है।

जिले में कोरोना का संक्रमण हो रहा घातक

भिलाई भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सांवला राम डाहरे व कोषाध्यक्ष अर्जुन सचदेवा ने उनका दाखिला AIIMS रायपुर में करवाया था। बताया गया कि उनकी सीने में संक्रमण फैल गया था। इससे रिकवर होने में दिक्कत हो रही थी। उनके निधन से भाजपा समेत अन्य राजनीतिक दलों में शोक की लहर है। जामुल के रहने वाले फणेंद्र पांडेय की माता का भी कुछ दिन पहले ही निधन हुआ था।

पूर्व जिलाध्यक्ष सांवला राम डाहरे ने कहा कि फणेंद्र भाई का यूं जाना विश्वास नहीं हो रहा है। आज मेरा निजी नुकसान हुआ है। मैंने अपने भाई को खो दिया। संगठन से लेकर अन्य काम को बखूबी से करते। हर चुनाव में उनकी सहभागिता सराहनीय रही। पार्टी उनके योगदान को कभी नहीं भूलेगा। मैं रोज उनसे फोन पर हालचाल लेता रहा। कल उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ी। आज ये खबर मिल गई।

भाजपा जिलाध्यक्ष वीरेंद्र साहू ने कहा कि संगठन की हर जिम्मेदारी को फणेंद्र पांडेय ने निभाया। उनका योगदान अतुलनीय है। इस दुख की घड़ी में परिवार के साथ संगठन खड़ा है। भाजपा कोषाध्यक्ष अर्जुन सचदेवा ने कहा कि मुझे अब भी यकीन नहीं हो रहा है। फणेंद्र पांडेय के साथ पिछले कोरोनाकाल में हमने पहले दिन से कोरोना वॉरियर्स की मदद की। इस साल भी हम मदद करने वाले थे। लेकिन हम सबको छोड़कर चले गए।

पिछले 10 दिनों में इन भाजपा नेताओं की भी कोरोना से हुई मौत

  • शाहिन अख्तर, भाजपा पार्षद सेक्टर-8 ने भिलाई स्थित सेक्टर-9 अस्पताल में अंतिम सांस ली थी।
  • अशोक तिवारी, पूर्व मंडल महामंत्री ने भिलाई के हाई-टेक अस्पताल में अंतिम सांस ली। वो भिलाई के सेक्टर-2 के रहने वाले थे।
  • दीप देवांगन, अध्यक्ष बुनकर प्रकोष्ठ ने भिलाई के आईएमआई अस्पताल में अंतिम सांस ली ।
  • पेखन साहू, पूर्व सांसद ताराचंद साहू के प्रतिनिधि थे। इन्होने सेक्टर-9 अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मौत हुई।
spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang