Friday, March 29, 2024

छत्तीसगढ़ : विधायक शकुंतला साहू का विवादित ट्वीट- गुजराती है, देश बेचकर मानेगा, भाजपा नेताओं ने पूछा- क्या गांधी जी ने भी बेचा? ; BJP ने कहा माफी मांगे विधायक, बाद में विधायक ने कहा खेद प्रकट करती हूं

रायपुर : छत्तीसगढ़ के कसडोल से कांग्रेस विधायक और संसदीय सचिव शकुंतला साहू ने एक ट्वीट किया। इसमें लिखा था गुजराती है उसके खून में व्यापार है, देश को तो बेचकर ही मानेगा। इशारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ था, हालांकि किसी का नाम ट्वीट में नहीं लिखा गया। अब इस पर भाजपा के पूर्व विधायक और गुजराती समाज के प्रमुख देव जी भाई पटेल ने एक करारा सवाल कांग्रेस से किया है। देव जी भाई पटेल ने पूछा है कि महात्मा गांधी भी गुजराती थे, उन्होंने देश में क्या बेचा ?

शकुंतला साहू का ट्वीट, इसे बाद में उन्होंने हटा लिया

इस ट्वीट के बाद शकुंतला साहू ने किसी तरह की सफाई पेश नहीं की है।
इस ट्वीट के बाद शकुंतला साहू ने किसी तरह की सफाई पेश नहीं की है।

देवजी भाई पटेल का जवाब

गुजराती समाज बोला- माफी मांगें विधायक

भाजपा नेता प्रितेश गांधी ने कहा- जिस प्रकार सोशल मीडिया में गुजराती समाज की उपेक्षा की है वह निंदनीय है। इससे गुजराती समाज आक्रोशित है और शकुंतला साहू को अपने इस बयान पर पूरे समाज के लोगों से माफ़ी मांगनी होगी । सोशल मीडिया में इस प्रकार के बयान जारी करना उनकी असंवेदनशीलता को दिखाता है। वे एक जनप्रतिनिधि हैं और उन्हें इस प्रकार किसी सामाजिक भावना को ठेस पहुंचाना शोभा नहीं देता।

मैं पूरे गुजराती समाज की ओर से विधायक शकुंतला साहू द्वारा अपने बयान का खंडन करने और समाज के लोगों से माफ़ी मांगने की मांग करता हूँ और यदि वह ऐसा नहीं करती हैं तो उनके खिलाफ पुलिस थाने में सामाजिक भावनाओं को आहत करने और अपमानित करने के खिलाफ पूरे प्रदेश में गुजराती समाज के सदस्यों द्वारा शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

इसके बाद शकुंतला साहू ने कहा ‘खेद प्रकट करती हूं’

शकुंतला साहू ने कहा – लोकतन्त्र मे हम जन प्रतिनिधि ही समाज का आईना होते है, कोशिश करनी है की अपना चेहरा और आईना दोनों पर कोई दाग ना हो

मेरी मंशा किसी समाज विशेष के मान को ठेस पहुंचाने की कदापि नहीं थी अगर किसी को मेरी बातों से कष्ट पहुंची है तो मैं खेद प्रकट करती हूं।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang