Saturday, April 20, 2024

BIG NEWS : देश में कोरोना के नए मरीजों के मामले में दूसरे नंबर पर छत्तीसगढ़, धमतरी और बीजापुर में भी लागू हुआ नाइट कर्फ्यू

नई दिल्ली,रायपुर : केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने पिछले 24 घंटे में कोरोना के आंकड़ों की रिपोर्ट जारी की है, कोरोना के नए मरीजों के मामले में छत्तीसगढ़ देश में दूसरे नंबर पर बना हुआ है, सबसे ज्यादा कोरोना केस 27,918 महाराष्ट्र में सामने आए हैं, उसके बाद छत्तीसगढ़ में बीते दिन कोरोना के 3108 नए केस आए थे। वहीं 24 घंटे में कोराना से मौत के मामले में भी छत्तीसगढ़ तीसरे नंबर पर है, पिछले 24 घंटे में प्रदेश में 35 लोगों की मौत हुई है।

 

वहीं कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर बीजापुर में रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक दुकानें बंद रहेंगी, जिला कलेक्टर ने यह आदेश जारी किया है, कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए आदेश जारी किया गया है।

धमतरी जिले में भी कोरोना के बढ़ते केस के चलते प्रशासन की सख्ती सामने आयी है, यहां भी दुकानों के खोलने की समयसीमा तय हुई है, सुबह 6 से रात 9 बजे तक ही दुकानें खुलेंगी, होटल रात 10 बजे तक बंद करने होंगे, वहीं रात 11.30 बजे तक होटल से पार्सल की सुविधा रहेगी। जिला कलेक्टर ने आदेश जारी किया है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang