Tuesday, April 16, 2024

छत्तीसगढ़ : भिलाई मे कोरोना के संदिग्ध मरीज ने तनाव में उठाया खौफनाक कदम, अस्पताल की खिड़की से कूदकर आत्महत्या, 4 दिन से कर रहा था रिपोर्ट का इंतजार

भिलाई : छत्तीसगढ़ के भिलाई में निजी अस्पताल में भर्ती एक कोरोना संदिग्ध मरीज ने खिड़की से कूदकर खुदकुशी कर ली। घटना बुधवार की देर रात तकरीबन 12.40 बजे की है। 4 दिन पहले उसे कोरोना के लक्षण मिलने के बाद यहां भर्ती कराया गया था। लेकिन, अब तक उसकी रिपोर्ट नहीं आई है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम ईश्वर विश्वकर्मा (43 साल) है। वह धमधा ब्लाक के ग्राम पेंड्री का रहने वाला था। भिलाई के निजी अस्पताल सुविधा नंदिनी रोड जामुल में 11 अप्रैल से भर्ती था। अस्पताल मैनेजमेंट ने बताया कि ईश्वर फर्स्ट फ्लोर के प्राइवेट वार्ड में भर्ती था। उसके साथ एक और मरीज था। रात में वह बार्ड की खिड़की से कूद गया। खिड़की जमीन से करीब 15 फीट ऊपर थी। गिरने से उसके सिर पर गंभीर चोटें आयी। जिसकी वजह से मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

अस्पताल प्रबंधन ने घटना की सूचना सबसे पहले जामुल पुलिस और जिला प्रशासन के नोडल अफसर को दी। उन्होंने बताया कि मरीज ने खुदकुशी क्यों की है।? प्रारंभिक जांच में ये पता चला है कि वह तनाव में था। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि क्या रिपोर्ट में देरी एक वजह हो सकती है?

अस्पताल प्रबंधन ने बताया
इस मामले में अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. शाह फैजल खान ने बताया है कि रिपोर्ट आने में तीन से चार दिनों का वक्त लगता है। संभवत: कल 16 अप्रैल को रिपोर्ट आ जाती। घटना के बाद सबसे पहले पुलिस व उनके परिजनों को जानकारी दी। परिजनों को रात में कई बार कॉल किया। मगर कोई रिस्पांस नहीं दिया। सुसाइड क्यों की? यह पुलिस बताएगी। वहीं जामुल पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर विवेचना की जा रही है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang