Sunday, December 10, 2023

‘जबरदस्ती सरकार को बदनाम करने की कोशिश ना करें’, BJP प्रदेश अध्यक्ष के बयान पर सीएम बघेल का पलटवार

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के जिले बिलासपुर में पहुंचे सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। BJP प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अरुण साव के बुद्धि पर तरस आता है। सीमेंट, डीजल, पेट्रोल का रेट कौन तय करता है, सेस किसने लगाया, सेंट्रल एक्साइज की ड्यूटी किसकी है सबको पता है। इस तरह गुमराह करने की कोशिश उन्हें नहीं करनी चाहिए। आगे उन्होंने कहा कि, रेत खदानों का भी ऑक्शन हुआ है। भाजपा अपने शासन में क्या फोकट में घर पहुंचा कर रेत देती थी। सच्चाई यह है कि महंगाई कम करने के लिए भारत सरकार क्या कर रही है।

सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

सीएम बघेल ने आगे कहा कि डीजल, पेट्रोल रसायनिक खादों में सेस कम कर दें तो लागत में कमी आयेगी। भाजपा जबरजस्ती सरकार को बदनाम करने की कोशिश ना करे। आगे सीएम ने कांग्रेस नेताओं के भाजपा के संपर्क में होने के सवाल पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि, एक नंदकुमार साय कांग्रेस में आ गए तो इतनी बौखलाहट दिखाई दे रही है। जबकि हमने कभी प्रयास नहीं किया, वो खुद आ गए, हमने उनको केवल कांग्रेस ज्वाइन कराया।

आदिवासी नेता के सम्मान में सीएम ने उठाए सवाल

सवाल ये है कि वरिष्ठ आदिवासी नेता के सम्मान का ध्यान भाजपा क्यों नहीं रख पाई। आगे सीएम ने चावल घोटाले पर जवाब देते हुए कहा कि, कुछ राशन दुकानों में राशन की कमी पाई गई है। जनता को राशन नहीं मिल रहा है ऐसी बात बिल्कुल नहीं है। जनता को बराबर चावल, नमक और आदिवासी अंचलों में गुड़ और चना मिल रहा है। कहीं कहीं शॉर्टेज है कहीं दुकानों में उसकी जांच भी की गई है। उसके रिकवरी का भी प्रयास किया जा रहा है और लापरवाही मिलने पर एफआईआर भी किया जा रहा है। जिस तरह नान घोटाला हुआ, आज तक कोई कार्यवाही नहीं हुई।

 

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang