Thursday, February 2, 2023

पठान फिल्म पर सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान

रायपुर19 दिसंबर 2022: बॉलीवुड के किंग खान और दीपिका पादुकोण इन दिनों अपने आने वाली फिल्म पठान को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है। हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। गाने में पहने गए कपड़ों को लेकर लगातार कॉन्ट्रोवर्सी जारी है। इस गाने का कई नेताओं को साथ संगठनों ने भी विरोध कर दिया है। इसी कड़ी में अब छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बयान सामने आया है।

सीएम बघेल ने पठान को लेकर कहा कि पहनना अलग बात है मगर जब कोई समाज और परिवार को त्याग देता है, उसके बाद वो भगवा या गेरुआ रंग धारण करता है। जब कोई भी साधू संत घर परिवार त्यागता है उसके बाद भगवा या गेरुआ रंग स्वीकार करता है। चीते के रंग की ज्वाला का रंग बताया , मतलब सब कुछ त्याग दिया।

ये बजरंगी गुंडे भगवा रंग धारण कर निकलते हैं, वो बताएं कि उन्होंने समाज के लिए क्या त्याग किया है। बल्कि बसूली करने के लिए पहन रहे है। कलर की बात है तो बीजेपी के सांसद और विधायक जो फिल्मों में काम कर रहे है उनके बारे में उनके क्या विचार है। रंगों से धर्म जाती तय नहीं करना चाहिए।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को लेकर इन दिनों विवाद गर्माया हुआ है। फिल्म के पहले गाने ‘बेशर्म रंग’ में दीपिका द्वारा पहनी गई भगवा रंग की बिकिनी राजनेताओं से लेकर हिंदू संगठनों की आंखों में खटक रही है। इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी बयान दिया है। इस गाने का चारों ओर पुरजोर विरोध हो रहा है। तो वहीं बॉलिवुड के कुछ सितारे इसके समर्थन में उतरे है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang