Sunday, December 10, 2023

कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने टोंक से नामांकन किया दाखिल…सीएम फेस के सवाल पर कही ये बात

 Sachin Pilot Filed Nomination From Tonk: कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने मंगलवार को टोंक विधानसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया. पायलट शक्ति प्रदर्शन करते हुए अपना नामांकन दाखिल करने पहुंचे. नामांकन के बाद जब पायलट से कांग्रेस के सीएम फेस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा चुनाव के बाद मुख्यमंत्री पद पर फैसला होगा.सचिन पायलट ने ऐसे समय में ये बात कही है जब सीएम गहलोत चुनाव प्रचार के दौरान कई बार इशारों ही इशारों में कह चुके हैं कि  कांग्रेस की जीत पर एक बार फिर से वही कमान संभालेंगे.

शक्ति प्रदर्शन करते हुए नामांकन दाखिल करने पहुंचे पायलट

नामांकन दाखिल करने से पहले सचिन पायलट ने टोंक में रोड शो किया. इसके बाद पायलट बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ नामांकन दाखिल करने पहुंचे. इस दौरान मीडिया ने जब उनसे उनके अशोक गहलोत से मतभेद पर प्रश्न किया तो उन्होंने इस बात को खारिज कर दिया कि उनका सीएम गहलोत से कोई मतभेद या मनभेद है.

‘हमारा कोई मनभेद, मतभेद नहीं’

पायलट ने कहा कि हमारा ना कोई मतभेद है, न मनभेद है और न कोई गुट है.  हम सोनिया गांधी, राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे केसाथ मिलकर काम कर रहे हैं. हमारी पार्टी में चेहरे की घोषणा की परंपरा नहीं है. जीत के बाद विधायक दल के नेता पार्टी का नेतृत्व तय करते हैं.  पायलट ने कहा कि अभी हमारा ध्यान केवल और केवल पार्टी को जीत दिलाने पर है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang