Saturday, February 4, 2023

कांग्रेस ने हाथ से हाथ जोड़ो अभियान का LOGO किया जारी, मोदी सरकार के खिलाफ चार्जशीट

कांग्रेस पार्टी ने हाथ से हाथ जोड़ो अभियान का शनिवार को लोगो जारी किया. इसके साथ ही केंद्र सरकार के खिलाफ भी एक चार्जशीट जारी किया. हाथ से हाथ जोड़ो अभियान भारत जोड़ो अभियान का दूसरा चरण है.

हाथ से हाथ जोड़ो अभियान 26 जनवरी से होगा शुरू

LOGO जारी करने के बाद कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल ने बताया, हाथ से हाथ जोड़ो अभियान 26 जनवरी से शुरू होगा. भारत जोड़ो यात्रा का संदेश आम लोगों तक पहुंचाने के लिए ये घर-घर अभियान चलाया जाएगा. आज हमने मोदी सरकार के खिलाफ चार्जशीट जारी की है.

भारत जोड़ो यात्रा को मिला जबरदस्त समर्थन

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा, भारत जोड़ो यात्रा को लोगों का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है. 130 दिनों के बाद कांग्रेस को देश की जनता से पर्याप्त इनपुट मिला. पैदल चलते हुए लाखों लोगों ने राहुल गांधी से बात की. हम उनके दर्द को समझ सकते हैं जो वे मोदी सरकार के कुशासन के कारण झेल रहे हैं.

हाथ से हाथ जोड़ो अभियान में हमारा निशाना मोदी सरकार पर : जयराम रमेश

कांग्रेस सांसद जयराम रमेश ने कहा, भारत जोड़ो अभियान में विचारधारा के आधार पर राहुल जी ने मुद्दें उठाए. उसका चुनाव से लेना-देना नहीं था. हाथ से हाथ जोड़ो अभियान में हमारा निशाना मोदी सरकार की विफलताए हैं, ये 100% राजनीतिक है.

जम्मू-कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा की एंट्री

राहुल गांधी की अगुआई में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा जम्मू-कश्मीर पहुंच चुकी है. फिलहाल जम्मू-कश्मीर में 21 जनवरी को रेस्ट डे रखा गया है. मालूम हो 31 जनवरी को भव्य आयोजन के बाद भारत जोड़ो यात्रा की समाप्ति की घोषणा की जाएगी. जिसमें विपक्ष के कई दिग्गज नेता एक साथ एक मंच पर नजर आयेंगे.

125 दिनों में राहुल गांधी ने 52 जिलों की यात्रा की

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने 125 दिनों में देशभर के 52 जिलों की यात्रा की. भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत 7 सितंबर को कन्याकुमारी से हुई थी. जिसमें शामिल लोगों को यात्री की संज्ञा दी गयी.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang