Wednesday, February 8, 2023

सलमान खुर्शीद का विवादित बयान, राहुल गांधी को बताया ‘भगवान राम’

मुरादाबाद 27 दिसंबर 2022: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद का एक विवादित बयान सामने आया है। जिसमें सलमान खुर्शीद ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को भगवान राम की उपाधि दी है। इतना ही नहीं, उन्होंने राहुल गांधी को भगवान राम बताते हुए कांग्रेसियों को भरत की संज्ञा भी दी है।

दरअसल, सलमान खुर्शीद मुरादाबाद पहुंचे थे। जहां सलमान खुर्शीद भारत जोड़ो यात्रा को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने कहा कि भगवान राम की खड़ाऊ बहुत दूर तक जाती हैं तो कभी-कभी खड़ाऊ लेकर भी चलना पड़ता है। हमेशा भगवान राम नहीं पहुंच पाते हैं। भरत जी उनकी खड़ाऊँ लेकर चलते हैं। खड़ाऊं लेकर हम उत्तर प्रदेश में चले हैं। यूपी में खड़ाउँ पहुंच गई हैं, तो रामजी भी पहुंचेंगे। यह हमारा विश्वास है।

सलमान खुर्शीद ने बीजेपी के कांग्रेस जोड़ने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस को जुड़वाने का क्या BJP का लक्ष्य है? यदि है तो मैं उनको धन्यवाद देता हूं। नसीमुद्दीन सिद्दीकी और हम यहां एक साथ बैठे हैं। तो कुछ न कुछ जुड़ाव तो जरूर हुआ होगा। पहले जब नसीमुद्दीन सिद्दीकी मुरादाबाद आते थे, तो मेरी बात नहीं करते थे। आज मैं इनकी बात करता हूं, तो कहीं न कहीं, जुड़ाव तो हुआ है। उन्होंने कहा, भाजपा परेशान ना हो, अब हम जुड़ गए हैं।

सलमान खुर्शीद ने राहुल गांधी को सुपर ह्यूमन बताया है। उन्होंने कहा कि जितने दिन से वह चल रहे हैं, जिस तरह से हम उनके साथ और पीछे-पीछे हमें चलना पड़ रहा है, उसे यह मानकर चलते हैं कि वह सुपर ह्यूमन हैं। जब उन्होंने कह दिया कि मैं अब तपस्या कर रहा हूं, तो फिर कुछ कहना ही बेकार है। मोदी जी का सम्मान कांग्रेस का कोई नेता नहीं करता है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि कांग्रेस के बहुत सारे कार्यकर्ता अटल बिहारी को अच्छा समझते थे और उनका सम्मान करते थे। सलमान खुर्शीद ने कहा कि मुझे ढूंढकर कोई कांग्रेस का ऐसा कार्यकर्ता बता दो, जो मोदी जी का सम्मान करता है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang