Saturday, April 20, 2024

मसूरी के केम्प्टी फॉल्स में उमड़ी लोगों की भीड़, न मास्क न सोशल डिस्टेंसिंग, Covid नियम दरकिनार

मसूरी : कोरोना के खतरे को भूलकर लोग गर्मी से बचने के लिए पहाड़ों पर घूमने निकल रहे हैं. कोविड -19 प्रतिबंधों में ढील दिए जाने के बाद से पर्यटक उत्तराखंड के मसूरी (Mussoorie) और नैनीताल (Nainital) का रुख कर रहे हैं. होटल लोगों से खचाखच भरे हुए हैं और सड़कों पर वाहनों की लंबी कतारें लगी हुई हैं.

देखिए वायरल वीडियो :

इसी बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर मसूरी के केम्प्टी फॉल्स (Kempty Falls) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो (Viral Video) में कोरोना के खतरे के बीच केम्प्टी फॉल्स में सैकड़ों पर्यटक एक साथ नहाते हुए नजर आ रहे हैं. लोग अपने एन्जॉयमेंट में सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं और न ही किसी ने मास्क लगाया हुआ है.

यह वीडियो देखने के बाद आप खुद सोचिए क्या यह कोरोना की तीसरी लहर को न्योता नहीं? क्या ऐसी लापरवाही करना ठीक है? सरकार के द्वारा दी जा रही छूट का क्या यह दुरुपयोग नहीं है?

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो सामने आते ही तेजी से वायरल हो गया है. वीडियो में लोगों की लापरवाही देखने के बाद कई यूजर्स गुस्सा हो रहे हैं.

इसके अलावा नैनिताल में भी भारी मात्रा में पर्यटक पहुंच रहे हैं. वहीं इससे पहले हिमाचल प्रदेश में हजारों पर्यटकों को कोरोना नियमों को तोड़ते हुए देखा गया था.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang