Saturday, February 4, 2023

सायबर सेल ने ढूंढे 25 लाख के 120 गुम मोबाइल,पुलिस ने मालिकों को लौटाए

कोंडागांव 10 जनवरी 2023: छ्त्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में सायबर सेल की टीम ने गुम हुए 120 मोबाइल फोन को ढूंढ निकाला है। प्रदेश के अलग-अलग जिलों से सभी मोबाइल फोन को बरामद किया गया है। बरामद मोबाइल फोन की कीमत करीब 25 लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने मोबाइल मालिकों को उनके फोन लौटा दिए हैं। दरअसल, कुछ महीने पहले भी सायबर सेल की टीम ने करीब 100 से ज्यादा गुम हुए फोन को ढूंढकर उनके मालिकों को लौटाया था।

कोंडागांव जिले के विभिन्न थानों में मोबाइल फोन गुम होने की रिपोर्ट लगातार दर्ज हो रही थी। जिसके बाद SP दिव्यांग पटेल ने जिले के थानों से गुम हुए मोबाइल फोन की डिटेल मंगवाई। जिसके बाद सायबर सेल की एक टीम गठित कर सारे फोन का पता लगाने निर्देश दिए। कुछ ही दिनों के अंदर सायबर सेल की टीम ने छत्तीसगढ़ के धमतरी, रायपुर, जगदलपुर, कांकेर समेत अन्य जिलों से मोबाइल फोन को ढूंढ निकाला। जिसके बाद सोमवार को जिले के SP कार्यालय में एक कार्यक्रम आयोजित कर मोबाइल फोन मालिकों को उनके फोन लौटाए गए।

इस मौके पर SP दिव्यांग पटेल ने कहा कि, हमारा लगातार प्रयास रहता है कि हम लोगों की समस्या का समाधान जल्द से जल्द करें। उन्होंने बताया कि, जिन मोबाइल फोन को बरामद किया गया है उनमें 50 से 60 हजार तक के भी स्मार्ट फोन हैं। जिले में पुलिस और आम जनता के बीच बेहतर समन्वय स्थापित हो रहा है। लोगों की शिकायतों पर त्वरित कार्रवाई भी जा रही है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang