Wednesday, February 8, 2023

 बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में गूंजेगी ‘दहाड़’ – सोनाक्षी सिन्हा

दिल्ली 17 जनवरी 2023:  सोनाक्षी सिन्हा हिंदी फिल्मों में अपना दमदार अभिनय दिखाने के बाद वेब सीरीज से डेब्यू की तैयारी में हैं। अब एक्ट्रेस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना जलवा दिखा रही हैं. सोनाक्षी और विजय वर्मा की इस वेब सीरीज ने स्ट्रीम से पहले ही बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में जगह बना ली है. इसकी स्क्रीनिंग फरवरी के महीने में बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में होगी.सोनाक्षी और विजय वर्मा के अलावा रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय द्वारा निर्देशित में गुलशन देवैया और सोहम शाह भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं.

दहाड़ फिल्म की बात करें तो फरवरी 2023 में इस सीरीज को बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जाएगा. इस वेब सीरीज में 8 पार्ट्स हैं लेकिन फेस्टिवल में सिर्फ 2 पार्ट्स ही दिखाए जाएंगे. इस वेब सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा और विजय वर्मा लीड रोल में हैं. इसके अलावा गुलशन देवैया और सोहुम शाह भी इस वेब सीरीज का हिस्सा होंगे. इस फिल्म को रितेश सिधवानी, जोया अख्तर, रीमा कागती और फरहान अख्तर संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं.

सोनाक्षी ने इंस्टाग्राम पर इसका पोस्टर साझा कर लिखा, ‘बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में गूंजेगी ‘दहाड़’ और इसी के साथ यह इस प्रतिष्ठित समारोह में जाने वाली पहली भारतीय वेब सीरीज बन गई है। इसका हिस्सा बन गर्व है। दुनिया को अपनी दहाड़ सुनाने का इंतजार नहीं कर सकती।’

इसमें सोनाक्षी सिन्हा एक पुलिस वाली की भूमिका में नजर आ रही हैं। वह इंस्पेक्टर अंजलि भाटी के किरदार में हैं। सीरीज में राजस्थान के एक छोटे से शहर की कहानी दिखाई गई है। जिसमें एक सार्वजनिक शौचालय में कई महिलाओं की रहस्मय तरीके से मौत हो जाती है। इसका केस अंजलि के पास जाता है। अंजलि को पहले यह मौतें सुसाइड जैसी लगती हैं, लेकिन जैसे-जैसे मामला आगे बढ़ता है, अंजलि को इसके पीछे सीरियल किलर के होने का एहसास होता है। इसके बाद पुलिस और किलर के बीच चूहे-बिल्ली का खेल शुरू हो जाता है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang