Wednesday, February 8, 2023

बीकाॅम स्टूडेंट्स की मिली लाश: शॉर्ट वीडियो, रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर थी काफी लोकप्रिय

रायगढ़ 27 दिसंबर 2022: केलो विहार काॅलोनी में रहने वाली बीकाॅम सेकंड ईयर की छात्रा लीना नागवंशी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लीना सोशाल मीडिया पर काफी एक्टिव थी और इंस्टाग्राम में उसके 10 हजार से ज्यादा फाॅलोवर्स भी थे। 23 साल की लीना शॉर्ट वीडियो, रील्स बनाती थी। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव और लोकप्रिय थी। लीना ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। घटना चक्रधर थाना क्षेत्र की है।

दरअसल, लिना नागवंशी के पिता उपभोक्ता फोरम में वरिष्ठ सहकारिता निरीक्षक के पद पर है और अंबिकापुर में पदस्थ है। मृतिका अपनी मां और भाइयों के साथ केलो विहार काॅलोनी उपभोक्ता फेरम के क्वाटर में रहती थी। सोमवार 26 दिसंबर को मृतिका की मां बाजार गई थी। दोपहर में बाजार से लौटी तो देखा कि बेटी अपने कमरे में नहीं है, इसके बाद उपर छत गई तो दरवाजा बाहर से बंद था। काफी आवाज देने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला, जिसके बाद ब्रश की मदद से दरवाजे को खोला गया। इस दौरान छत में लीना का शव एक पाईप में बंधे चुनरी से लटका हुआ मिला।

शव देखने के बाद महिला ने इसकी सूचना अपने पति और पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेेजा गया। पुलिस को शव के पास से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। वहीं परिजन भी परेशान हैं कि आखिर लीना ने आत्महत्या क्यों की। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले मे मृतिका के मोबाइल को कब्जे में लेकर इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है। जांच के बाद ही मौत के कारनों का पता चल पाएगा।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang