Wednesday, April 17, 2024

एक महीने से लापता युवक की मिली लाश

मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले से प्रेम-प्रसंग के चलते युवक की हत्या की सनसनीखेज खबर आई है। बीते के महीने से लापता युवक की आज शव मिलने से हड़कंप मच गया। शव मिलने और कथित हत्या की सूचना के बाद परिजनों और इलाके के लोगों में रोष व्याप्त है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार युवक बीते 2 फरवरी से लापता था। वह दोपहर एक बजे घर से ग्वालियर मेला देखने जाने की बात कह निकला था। युवक जब शाम को घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसको फोन किया। फोन बंद आने पर परिजनों ने अपने स्तर पर उसकी तलाश शुरू कर दी, लेकिन उसका कहीं कोई पता चल नहीं पाया, जिसके बाद थकहार कर परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस एक महीने से लापता युवक की तलाश कर रही थी, इसी बीच अचानक आज सुबह युवक की लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

जानकारी के अनुसार बानमोर निवासी एक युवक अपने परिजनों से ग्वालियर का मेला देखने की कहकर निकला था। परिजनों ने डेड बॉडी देखकर युवक की शिनाख्त की। मृतक युवक के रेलवे कर्मी पिता का आरोप है कि बेटे का कत्ल हुआ है। उन्होंने बताया कि बेटे का ग्वालियर में किसी युवती से अफेयर चल रहा था। मैंने इस मामले को 1 महीने पहले ही समझौता कराकर खत्म करवा दिया था। पिता का आरोप है कि बेटे को फोन कर इंदिरा नगर ग्वालियर निवासी महेंद्र शर्मा और सुनीता शर्मा ने बुलाया था और उसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। फिलहाल पुलिस विभिन्न एंगल से मामले की जांच कर रही है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang