Wednesday, April 17, 2024

देश छोड़कर दुबई कमाने गए युवक की मौत

मनेन्द्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर. छत्तीसगढ़ के चिरमिरी (Chirmiri) जिले के दुबई (Dubai) कमाने गए युवक की मौत (death of youth) हो गई है. युवक 4 महीने पहले ही कमाने गया था. उसके मौत की खबर से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. वहीं परिवारजन मृतक के शव को भारत लाने के लिए शासन-प्रशासन से गुहार लगा रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, एमसीबी जिला के नगर पालिका निगम चिरमिरी वार्ड क्रमांक 33 के रहने वाले श्याम राज सिंह के छोटे बेटे विवेक सिंह उम्र 27 साल काम करने एक शिपिंग कंपनी में भारत से दुबई गया था. दुबई जाने के महज 4 महीने बाद ही उसकी दुबई में ही मौत हो गई. जिसकी जानकारी मृतक विवेक सिंह के साथ काम करने वाले एक व्यक्ति जो छुट्टियों में इंडिया वापस अपने घर लखनऊ आया हुआ है. उसने बड़ी मुश्किलों से पता लगाकर वार्ड के पार्षद को विवेक सिंह की मौत की खबर दी. जिससे वार्ड क्रमांक पार्षद 33 संदीप सोनवानी ने युवक की मौत की खबर उसके परिजन और उसके पिता श्याम राज सिंह को जाकर दी. अपने लड़के की मौत की खबर सुनते ही परिजनों के सामने गम का पहाड़ टूट पड़ा. बेटे की मौत की खबर से परिजन सदमे में हैं.

अब मृतक के पिता और उसके बड़े भाई विशाल सिंह अपने छोटे भाई विवेक सिंह के शव को दुबई से भारत लाने के प्रयास में शासन-प्रशासन के आगे गुहार लगा रहे हैं. अब देखना यही है कि कब तक विवेक सिंह मृतक के शव को उसके परिजनों को भारत मे लाकर दिया जाएगा. जिससे मृतक के परिजन अपने छोटे लड़के के शव का अंतिम संस्कार कर पाएंगे.

इस संबंध में मृतक विवेक सिंह के बड़े भाई विशाल सिंह ने बताया कि मैं अपने भाई मृतक विवेक सिंह की डेड बॉडी को भारत लाने के लिए चिरमिरी थाना में आवेदन के साथ शासन-प्रशासन से गुहार भी लगा चुका हूं. साथ ही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री को ट्वीट कर के अपने भाई की डेड बॉडी को वापस भारत लाने के लिए निवेदन भी किया है. जिससे कि वह अपने भाई का अंतिम संस्कार कर सके.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang