Tuesday, March 5, 2024

Delhi AIIMS : दिल्ली एम्स ने लिया यू-टर्न, 22 जनवरी को आधे दिन OPD बंद रखने का फैसला वापस

नई दिल्ली. दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ने अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर सोमवार 22 जनवरी को आधे दिन ओपीडी बंद रखने का फैसला वापस ले लिया है। अब ओपीडी पूरे दिन चलेगी। एम्स के प्रशासनिक अधिकारी राजेश कुमार द्वारा रविवार को इस संबंध में लिखित आदेश जारी किया गया है।

जानकारी के अनुसार, इससे पहले शनिवार को बताया गया था कि दिल्ली में एम्स और सफदरजंग अस्पताल सहित केंद्र सरकार द्वारा संचालित सभी चार अस्पताल अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर 22 जनवरी को दोपहर 2:30 बजे तक बंद रहेंगे। हालांकि, इस दौरान इमरजेंसी सेवाएं जारी रहेंगी। न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, राजधानी दिल्ली स्थित एम्स के एक आधिकारिक नोटिस के मुताबिक केंद्र सरकार ने 22 जनवरी को दोपहर 2.30 बजे तक आधे दिन की छुट्टी घोषित की थी। इसमें कहा गया था, ”सभी कर्मचारियों की जानकारी के लिए सूचित किया जाता है कि संस्थान 22 जनवरी को दोपहर 2:30 बजे तक आधे दिन बंद रहेगा। सभी विभागाध्यक्षों और अधिकारियों से अनुरोध है कि इसे उनके तहत काम करने वाले सभी कर्मचारियों के ध्यानार्थ लाया जाए।” इसमें कहा गया, ”…सभी महत्वपूर्ण चिकित्सीय सेवाएं चालू रहेंगी।”

एम्स के एक अधिकारी ने कहा था कि मरीजों को दिए गए समय को रीशेड्यूल किया जा रहा है। यदि कोई मरीज आता है तो हम उन्हें एडजस्ट करने की कोशिश करेंगे। हालांकि, शाम की ओपीडी चालू रहेगी।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang