Tuesday, March 5, 2024

धीरेन्द्र शास्त्री ने चंद्रखुरी का नाम बदलने की रखी मांग, शादी की बात पर दिया यह जवाब

रायपुर।  बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री(Dhirendra Krishna Shastri) रायपुर पहुंचे है। राजधानी के गुढ़ियारी में उनकी हनुमंत कथा चल रही है। बुधवार को मीडिया से बात करते हुए उन्होंने चंद्रखुरी का नाम बदलने की मांग मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से की है। उन्होंने कहा कि, चंद्रखुरी का नाम बदलकर कौशल्या धाम होना चाहिए। वही शादी कब करने वाले सवाल पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि, बहुत जल्द हम भी घोड़ी पर बैठने वाले हैं।

आपको बता दें कि, राजधानी रायपुर के गुढ़ियारी में पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री(Dhirendra Krishna Shastri raipur) की कथा चल रही है। आज उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए हिंदुत्व, हिन्दू राष्ट्र,धर्मांतरण व लव जिहाद के मुद्दों पर अपनी बेबाकी से राय रखी। इस दौरान मुख्यमंत्री साय द्वारा जशपुर आने के निमंत्रण पर उन्होंने कहा कि, चंद्रखुरी का नाम बदलकर कौशल्या धाम रखा जाए। इसके बाद वह जशपुर में कथा करने आएंगे, साथ की बस्तर और जशपुर में हो रहे धर्मांतरण को भी रोकने का काम करेंगे।

सीएम  साय भी हुए कथा में शामिल

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय कल बागेश्वर सरकार की कथा में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि, छत्तीसगढ़ के भांचा भगवान राम अयोध्या में कई वर्षों तक टेंट में रहने के बाद विराट मंदिर में विराजित हुए। इसकी ख़ुशी पूरे प्रदेश में मनाई जा रही है। साय ने आगे बताया कि, प्रदेश सरकार ने अयोध्या में 3 हजार क्विंटल चावल और सब्जी भी भेजे है। जिसका भोग रामलला को लगेगा। इसके अलावा कल एक ग्रुप को रवाना कर रहे हैं, जो आने वाले दो महीनों तक भंडारा चलाएंगे।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang