Saturday, April 20, 2024

PHOTOS GALLERY : दिशा पाटनी ने शेयर की स्ट्रैपलेस ड्रेस में फोटोज, इंटरनेट पर बिखेरा जलवा

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने कई बार यह साबित किया है कि वह एकलौती एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया पर अपने लुक्स और अंदाज से रूल करती हैं।

फैन्स को पर्सनल लाइफ अपडेट देने के साथ ग्लैमरस लुक की फोटो शेयर कर ट्रीट देती हैं। फिर चाहे वेकेशन फोटोज हों या फिर टाइगर श्रॉफ की पोस्ट पर कॉमेंट करना। दिशा पाटनी सुर्खियों में रहती हैं

हाल ही में इन्होंने ब्लू कलर की स्ट्रैपलेस बॉडीकॉन ड्रेस में खुद की कुछ फोटोज शेयर कीं। इसमें वह काफी हॉट लग रही हैं। कैमरे में बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं।

 41 8

मालूम हो कि दिशा पाटनी के इंस्टाग्राम पर 41.8 यानी चार करोड़ से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

बोल्ड मेकअप के साथ दिशा पाटनी टाइट ड्रेस में हुस्न का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। फैन्स उनकी इन फोटोज की काफी तारीफ कर रहे हैं।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब दिशा पाटनी ने फैन्स को अपने अंदाज से क्रेजी किया हो। दिशा पाटनी जब भी फोटोज शेयर करती हैं अपना स्टाइल गेम ऑनपॉइंट रखती हैं।

इससे पहले दिशा पाटनी ने दोस्त की शादी में लहंगा पहन कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

गौरतलब है कि दिशा पाटनी जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इस साल यह थिएटर्स में रिलीज होने को तैयार है।

 100

कहा जा रहा है कि सलमान खान अपनी यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज करेंगे। लॉकडाउन के बाद थिएटर्स को 100 फीसदी सीटों के साथ पूरी तरह खोल दिया गया है।

इसके अलावा दिशा पाटनी फिल्म ‘एक विलन रिटर्नस’ में भी नजर आएंगी। इसकी जानकारी दिशा ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैन्स को दी थी। साथ ही यह भी बताया था कि फिल्म 11 फरवरी, 2022 में रिलीज होगी।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang