Friday, March 29, 2024

चेपॉक स्टेडियम में धोनी के खेलने पर संदेह, कोच फ्लेमिंग ने दिया बड़ा अपडेट

लगभग तीन वर्षों के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) अपने पुराने प्रारूप में आयोजित हो रहा है. इसके तहत सभी टीमें होम और अवे मैदान पर मैच खेलते हैं, लेकिन चेपॉक स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के खिलाफ सोमवार को होने वाले मैच से पहले एक बुरी खबर सामने आ रही है. संभवत: अपना आखिरी आईपीएल खेल रहे टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का सीएसके के होम ग्राउंड पर होने वाले इस मैच में खेलने को लेकर संदेह बरकरार है.

बता दें कि आईपीएल के 16वें सीत्र के उद्घाटन मैच में गुजरात टाइटन्स के खिलाफ धोनी चोटिल हो गए थे. इस दौरान वह दर्द से कराहते हुए दिखे. इसके बाद सीएसके के कोच स्टीफन प्लेमिंग ने टीम के कप्तान की फिटनेस और चोट को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है. फ्लेमिंग ने कहा कि वह हमेशा खेल रहे थे. यकीन नहीं होता कि वह कहानी कहां से आई. वह प्री-सीजन के पूरे महीने घुटने में दर्द का इलाज करा रहे थे. लेकिन आज यह सिर्फ ऐंठन थी, यह घुटने का दर्द नहीं था.फ्लेमिंग ने कहा कि धोनी भले ही 15 वर्ष पहले जितने तेज और फुर्तीले न हो, लेकिन वह अब भी टीम के एक महान कप्तान हैं. साथ ही वह बल्ले से भी एक नई भूमिका निभाने जा रहे हैं. वह अपनी सीमाएं जानते हैं और टीम के लिए अब भी मैदान पर एक मूल्यवान खिलाड़ी हैं.

बता दें कि, गुजरात के खिलाफ दीपक चाहर ने लेग साइड की तरफ गेंद फेंकी जो राहुल तेवतिया के पैड से टकड़ाकर धोनी से दूर जाने लगी जिसे धोनी ने शानदार छलांग लगाकर रोकने की कोशिश की लेकिन वह गेंद को रोक नहीं पाए. साथ ही धोनी के बाएं पैर में चोट लग गई. बाद में, सीएसके के फिजियो को इलाज के लिए बुलाना पड़ा, जिससे खेल कुछ समय के लिए रुक गया था.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang