Wednesday, February 8, 2023

ED BREAKING: छत्तीसगढ़ में मनी लॉन्ड्रिंग और कोयला घोटाले में एक और गिरफ्तारी, ED ने दीपेश टांक को किया गिरफ्तार

रायपुर। छत्तीसगढ़ में ED की कार्रवाई लगातार जारी है. एक बाद एक गिरफ्तारियों से हड़कंप मचा हुआ है. इसी बीच छत्तीसगढ़ में मनी लॉन्ड्रिंग और कोयला घोटाले की जांच कर रहे ईडी ने एक और गिरफ्तारी की है. इस गिरफ्तारी से छत्तीसगढ़ में एक बार फिर सनसनी फैल गई है.

ईडी द्वारा गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम दीपेश टांक बताया जा रहा है. दोनो पक्षों की सुनवाई के बाद स्पेशल जज अजय प्रताप सिंह ने 4 दिन की रिमांड पर ईडी को सौंपा है. आगामी 27 जनवरी को सुबह 11 बजे तक कोर्ट में पेश करना होगा. रिमांड के दौरान हर दूसरे दिन अधिवक्ता को मिलने की अनुमति दी गई है.

आरोपी की पत्नी ने लगाया मारपीट का आरोप
ED की कार्रवाई में गिरफ्तार आरोपी दीपेश टांक की पत्नी वर्षा टांक ने ED के अधिकारियों पर मारपीट का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि हमने हर बार उनकी पूछताछ में सहयोग किया है. ED वाले सुबह लेकर जाते थे, रात 3 बजे छोड़ते थे. पूछताछ में उनके द्वारा गलत व्यवहार किया जाता था. कई बार मुर्गा बनाया जाता था. घंटो तक उन्हें खड़े रखा जाता था. इसके अलावा उनके साथ मारपीट भी की जाती थी. इसकी हमने कई बार शिकायत भी की है.

क्यों फंसा दीपेश टांक ?
आरोपी दीपेश टांक की पत्नी वर्षा टांक ने बताया कि जैन मंदिर के पास उनका फॉर्म हाउस है. हम लोग किसान हैं. हमने मजबूरी में जमीन बेची है, जमीन बेचना कौन सा गुनाह. जमीन खरीदने वाला पैसा कहां से ला रहा है, उससे हमको क्या लेना देना. जमीन हमारी खुद की है, हमने सभी ट्रांजेक्शन को दिखाया है.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang