Friday, March 29, 2024

Photos Gallery : ईशा गुप्ता ने फ्लोरल बिकीनी में ढाया कहर, लोग बोले- हमारी देसी काइली जेनर

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) पिछले काफी समय फिल्मों में तो ज्यादा ऐक्टिव नहीं हैं मगर सोशल मीडिया पर वह काफी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। ईशा ने फ्लोरल प्रिंट वाली बिकीनी में अपनी तस्वीरें (Esha Gupta Bikini Photos) इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है।

बॉलिवुड की कुछ ऐक्ट्रेस ऐसी हैं जो अपने विदेशी लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। इन्हीं में से एक हैं ईशा गुप्ता (Esha Gupta)। ईशा पिछले काफी समय फिल्मों में तो ज्यादा ऐक्टिव नहीं हैं मगर सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। ईशा की तस्वीरों और वीडियोज को फैन्स काफी पसंद करते हैं। अब ईशा ने फ्लोरल प्रिंट वाली बिकीनी में अपनी तस्वीरें (Esha Gupta Bikini Photos) इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिन्हें देख फैन्स दीवाने हुए जा रहे हैं।

फ्लोरल प्रिंट वाली इस बिकीनी में ईशा का अंदाज देखने लायक है। ईशा के शेयर करने के बाद लाखों लोग इन तस्वीरों को लाइक कर चुके हैं और इन पर हजारों कॉमेंट्स आ चुके हैं। इन तस्वीरों में ईशा की गजब की फिटनेस दिखाई दे रही है और लोग इनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

फ्लोरल प्रिंट वाली बिकीनी में गजब की लग रही हैं ईशा

फ्लोरल प्रिंट वाली बिकीनी में गजब की लग रही हैं ईशा

साल 2007 में मिस इंडिया रह चुकीं ईशा गुप्ता ने बॉलिवुड में फिल्म ‘जन्नत 2’ से डेब्यू किया था। हालांकि ईशा ने बहुत ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है लेकिन वह अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद ईशा गुप्ता के फैन्स उनकी तुलना अमेरिकन मॉडल और सोशलाइट काइली जेनर से कर रहे हैं। कई लोगों ने ईशा को देसी काइली जेनर भी कहा है।

फैंस काइली जेनर से कर रहे हैं ईशा की तुलना

फैंस काइली जेनर से कर रहे हैं ईशा की तुलना

वैसे इससे पहले भी लोग ईशा के लुक्स की तुलना हॉलिवुड ऐक्ट्रेस ऐंजिलिना जोली से करते रहे हैं और उन्हें देसी ऐंजिलिना जोली भी कहा जाता है। यह पहली बार नहीं है जबकि ईशा ने बिकीनी में अपनी तस्वीरें शेयर की हों। देखें, बिकीनी में ईशा कि कुछ और तस्वीरें:

 

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang