Thursday, February 2, 2023

महिला डॉक्टर ने स्टाफ नर्स की कर दी पिटाई,डॉक्टर गिरफ्तार

बिलासपुर 24 दिसंबर 2022: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के शासकीय अस्पताल में स्टाफ नर्स के साथ मारपीट व गाली-गलौज करने वाली महिला डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दरअसल, डॉक्टर ने बीते अगस्त माह में नर्स और लैब टेक्नीशियन के बीच गलत संबंध होने का आरोप लगाया था। ऐसा आरोप लगाने का कारण पूछने पर डॉक्टर ने नर्स की पिटाई कर दी थी, जिसकी जांच के बाद पुलिस ने अब कार्रवाई की है। मामला मस्तूरी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार जयरामनगर की रहने वाले मंजूला रात्रे (28) मल्हार स्थित उपस्वास्थ्य केंद्र में स्टाफ नर्स के पद पर कार्यरत हैं। अस्पताल में डॉ. चंचला रात्रे आरएमए और कपिल मिंज लैब टेक्नीशियन हैं। बीते 9 अगस्त को मंजूला अपने घर में थी। उसी समय कपिल मिंज ने उन्हें फोन किया और बताया कि तुम्हारे और मेरे बारे में गलत संबंध होने का आरोप लगाकर किसी ने मेरी पत्नी सीमा मिंज से शिकायत की है। तब मंजूला बोली कि अभी मैं अपने घर में हूं और कल हॉस्पिटल में पूछेंगे कि ऐसा किसने बोला है।

पूछताछ हुई तब आरएमए का आया नाम

दूसरे दिन मंजूला जब हॉस्पिटल पहुंची, तब कपिल से उन आरोपों के बारे में पूछताछ करने लगी। इस दौरान मौजूद डॉक्टर हर्षदेव नापित ने कहा कि कपिल की पत्नी सीमा से ही पूछा जाए कि उसे इस तरह की बातें किसने बताई है। फिर नर्स मंजूला, डॉक्टर हर्ष, कपिल और आरएमए चंचला बंजारा उनके शासकीय क्वार्टर में गए। इस दौरान कपिल की पत्नी ने चंचला का नाम बताया।

बेवजह आरोप लगाने पर हुआ झगड़ा व मारपीट, थाने पहुंचा मामला

आरएमए चंचला का नाम सामने आते ही नर्स मंजूला ने कहा कि इस तरह से आप बेबुनियाद आरोप क्यों लगा रही हैं। हम लोगों के बीच आपने ऐसा क्या देखा है, जो आपको गलत लगा। तब चंचला कहने लगी कि दोनों घंटों बैठकर बातचीत करते हो। एक लड़की किसी से लंबी बातें क्यों करेगी। तब मंजूला ने कहा कि अस्पताल में जो भी बातें होती है काम और विभागीय होती है। इस बीच उनके बीच झगड़ा बढ़ गया और चंचला ने जातिगत गाली देते हुए मंजूला के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद मामला थाने तक पहुंच गया।

पुलिस ने चार माह बाद आरएमए को किया गिरफ्तार

पुलिस ने नर्स की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया था। लेकिन, मल्हार चौकी प्रभारी इस गंभीर मामले में कार्रवाई करने के बजाए केस को ही दबा दिया था। अब दिसंबर में पेंडिंग केस का निपटारा चल रहा है, तब प्रशिक्षु डीएसपी नुपुर उपाध्याय ने पूरे प्रकरण की जानकारी ली। उन्होंने मारपीट और जातिगत गाली देने के इस प्रकरण में आरोपी डॉक्टर चंचला बंजारा को गिरफ्तार किया है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang