Wednesday, February 8, 2023

शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में लगी भीषण आग, पूरी दुकान जलकर खाक

बिलासपुर। शॉपिंग कांप्लेक्स में बीती रात को आग लग गयी। आग से मॉल की एक दुकान जलकर खाक हो गई। बीती रात को हुए हादसे की जानकारी किसी को नही लगी। आज सुबह गॉर्ड को पहुँचने पर इसकी जानकारी हाथ लगी। घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में अग्रसेन चौक से पहले रघुराज स्टेडियम के सामने शिवम शॉपिंग मॉल है। माल में दर्जन भर दुकानें है। यहां कपड़ो,जूतों के अलावा सैनेटरी व रेस्टोरेंट का संचालन होता है। बीती रात यहां सभी व्यापारी अपनी अपनी दुकानें बंद कर चले गए। इसके साथ ही यहां संचालित कैफीबा रेस्टोरेंट को भी कर्मचारियो व मैनेजर ने सामान समेटने के बाद बंद कर दिया। शटर लगा कर सभी स्टाफ रेस्टोरेंट से चले गए। सुबह जब यहां गार्ड पहुँचा तो उसे अंदर धुंआ दिखाई दिया। जिस पर उसने कैफीबा रेस्टोरेंट के मालिक व मैनेजर को सूचना दी। सूचना पर पहुँचे मैनेजर ने जब ताला ख़ोल कर देखा तो अंदर रेस्टोरेंट में अब कुछ जलकर खाक हो चुका था।

आगजनी का कारण पता नही चला है पर ऐसा अंदेशा लगाया जा रहा है कि रेस्टोरेंट में किसी ग्राहक ने सिगरेट पीकर उसका जलता हुआ टुकड़ा फेंक दिया होगा जिसके चलते आग लग गयी होगी। या किचन में कुछ ज्वलनशील पदार्थ जलते हुए गलती से छूट गया होगा। आगजनी में रेस्टोरेंट का सारा माल जलकर खाक तो हो ही गया है, बाजू में स्थित जूता दुकान चरण स्पर्श में भी पूरा धुंआ भर गया था। हालांकि रात होने के चलते कोई जनहानि नही हुई पर यदि आग फैलती तो अन्य दुकानों के अलावा आस पास की रिहाइशी इलाको में भी नुकसान पहुँचा सकती थी। सिविल लाइन पुलिस घटना की जांच कर रही है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang