Thursday, June 1, 2023

पहले ब्यूटी पार्लर पर युवक को बुलाया, फिर झूठे रेप केस में फंसाने की धमकी देकर मांगे 25 लाख रुपये, जानें कैसे आई पकड़ में

सूरत : गुजरात के सूरत शहर के पूणा गांव में हनी ट्रैप का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां, एक मेडिकल स्टोर में काम करने वाले युवक को सामान देने के बहाने महिला ने ब्यूटी पार्लर में बुलाया। जब युवक ब्यूटी पार्लर पहुंचा तो चार महिलाओं ने उसे बंधक बनाकर पीटा, फिर दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की धमकी देते हुए 25 लाख रुपए मांग शुरू कर दी। जब युवक ने विरोध किया तो चारों महिलाओं ने जेब से दो हजार रुपये निकाल लिए जुगत लगाकर युवक ने पार्लर से ही पुलिस को फोन लगाकर मदद के लिए बुलाया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चार महिलाओं को हिरासत में लेकर थाने ले आई। वहीं, पूछताछ के बाद तीन महिलाओं को छोड़ दिया, जबकि मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

युवक ने बताया पूरा घटना क्रम
प्रवीण नाम के युवक ने पुलिस के पूछने पर बताया कि वह सिल्वर चौक के पास शंखेश्वर कॉम्प्लेक्स में स्थित नोबल मेडिकल स्टोर में नौकरी करता है। करीब 25 दिन पहले एक अज्ञात महिला मेडिकल स्टोर पर फेसवाश लेने आई थी। तो प्रवीण ने महिला को बताया कि यह फेसवाश अभी उपलब्ध नहीं है। इसके बाद महिला ने प्रवीण को मोबाइल नंबर देते हुए कहा कि जब आए तो फोन कर देना। करीब चार दिन बाद प्रवीण ने महिला को फोन करके बताया कि, उनका सामान आ गया है, आकर ले जाइएगा।

महिला मेडिकल स्टोर पर गई और फेश वॉश खरीदने के बाद प्रवीण को पूणा गांव भैया नगर में स्थित हंस मोर ब्यूटी पार्लर में बुलाया। जब प्रवीण ब्यूटी पार्लर में गया तो वहां चार महिलाएं बैठी हुई थी। प्रवीण के अंदर आते ही चारों महिलाओं ने दुकान का शटर बंद कर दिया और उसे बंधक बनाकर जमकर पीटा। इसके बाद चारों महिलाओं ने प्रवीण से 25 लाख रुपए मांगे और प्रवीण के जेब में हाथ डालकर 2000 रुपए भी छीन लिए।

पिटाई के बाद चंगुल से छूटे प्रवीण ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को घटना के बारे में बताया। पूणा पुलिस की टीम ब्यूटी पार्लर में पहुंची तो महिलाओं ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। युवक ने पुलिस को सारी घटना बताई। पुलिस प्रवीण और चारों महिलाओं को पकड़कर थाने ले गई।

पुलिस ने बताया है कि, पीड़ित प्रवीण ने पूणा थाने में आरोपी सुमन उर्फ हंसिका और अन्य तीन महिलाओं के खिलाफ हनी ट्रैप की शिकायत दर्ज कराई है। साथ ही पूछताछ करने के बाद तीन महिलाओं को छोड़ दिया गया है। वहीं, मुख्य आरोपी हंसिका को हिरासत में लेकर पुलिस छानबीन कर रही है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang