Thursday, February 2, 2023

पूर्व मंत्री मूणत ने महादेव ऐप को लेकर खड़े किए सवाल

रायपुर. पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने महादेव ऐप को लेकर सवाल खड़ा किया है. उन्होंने कहा, प्रदेश में महादेव ऐप के नाम पर अरबों रुपए लेन-देन किसके संरक्षण में हो रहा है यह सबको पता है. अरबों रुपए का लेने-देन, गरीबों परिवार के लोगों के खातों में ट्रांफसर करके किया जा रहा है. ये ऐसे व्यक्ति हैं तो कभी बैंक नहीं गए उनके खातों में अरबों रुपए का लेन-देन किया गया. आखिर अरबों रुपए के लेन-देन के पीछे कौन है यह समाचार पत्र-पत्रिकाओं के माध्यम से कई बार उजागर भी किया गया.

उन्होंने आगे कहा कि, दुर्ग-भिलाई में कई बार उन लोगों के खिलाफ एफआईआर हुई है. टीम ने जब छापा मारा तो लोग कहते है कि महादेव ऐप चलाने वाले विदेश चले गए हैं, वह अन्ना ऐप में परिवर्तित हो गया है. उन्होंने कहा कि, महादेव ऐप का संचालन करने वालों का नाम समाचार पत्रोंके के साथ भाजपा ने कई बार उजागर किया है. अरबों रुपए के लेन-देन और इसके दुरुपयोग में छत्तीसगढ़ के प्रभावशाली लोगों सहित कई लोगों की संलिप्तता है. उन्होंने कहा कि, अरबों-खरबों रुपए के लेन-देन के संबंध में इस मामले पर भाजपा ने ईडी को कई महत्वपूर्ण दस्तावेज सौंप कर जांच की मांग की है.

वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेशचंद्र गुप्ता ने कहा कि, पीएमएलए एक्ट के खिलाफ शासन से जुड़े प्रभावशाली लोगों द्वारा इस घिनौने कार्य में सहयोग किया जा रहा है. इसलिए भारतीय जनता पार्टी ने शिकायत की हैं और महादेव ऐप से संबंधित प्राप्त सभी जानकारी ईडी को सौंपते हुए महादेव ऐप के अरबों-खरबों रुपए के लेन-देन में संलिप्त सभी लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. इस दौरान रायपुर शहर जिलाध्यक्ष जयंती पटेल, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संदीप शर्मा, प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अनुराग अग्रवाल, ओंकार बैंक, रमेश ठाकुर, योगी अग्रवाल, अकबर अली, अमित मैशरी, गोविंदा गुप्ता, दीपक जायसवाल, तोषण साहू मौजूद रहें.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang