Saturday, February 4, 2023

नक्सलियों से  जवानों की जमकर मुठभेड़,हमले में 6 जवानों के घायल

सुकमा 12 जनवरी 2023: आज कि एक बड़ी खबर जिस हेलीकॉप्टर से घायल जवानों को लाया जा रहा था। उस हेलीकॉप्टर पर नक्सलियों ने फायरिंग कर दी है साथ ही पायलट को भी गोली लगने की खबर आ रही है। चॉपर को सुकमा जिले के नक्सल प्रभावित एलमागुंडा कैंप में उतारा गया है। सुकमा-बीजापुर और तेलंगाना राज्य की सरहद इलाकों में मुठभेड़ जारी है। माओवादी कमांडर हिड़मा की बटालियन के साथ जवानों की मुठभेड़ चलने की खबर सामने आ रही है।

जिसमे जवानों और नक्सलियों के बीच गोली बारी हुई है। इस हमले में 6 जवानों के घायल होने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि इस हमले में नक्सलियों को भारी नुकसान हुआ है। साथ ही करोड़ों के इनामी नक्सली हिड़मा को गोली लगने की खबर भी आ रही है। इस मुठभेड़ में कई नक्सली ढेर हुए हैं। फिलहाल मामले की अब तक कोई अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है।

केन्द्रीय स्तर से नक्सलियों पर एयरस्ट्राइक की गई है। नक्सली कमांडर हिड़मा को टार्गेट कर ऑपरेशन लांच करने की खबर आ रही है। ऑपरेशन काफी बड़ा था जिसे पूरा करने के लिए हेलिकॉप्टर के भी इस्तेमाल की खबर भी आ रही है। सुकमा पुलिस, CRPF, DRG और तेलंगाना पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में इस ऑपरेशन को पूरा करने की खबर आ रही है।सुकमा जिले के अंतर्गत नक्सल विरोधी अभियान के संबंध में कुछ जानकारियां प्रसारित की जा रही है। वर्तमान स्थिति में सुरक्षा बल के सभी सदस्य सुरक्षित है। किसी प्रकार की अप्रिय स्थिति नहीं है। इस विषय पर विस्तृत जानकारी पृथक से जारी की जाएगी।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang