Friday, March 29, 2024

Gaslight Review | विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह ने किया दर्शकों को इम्प्रेस, सारा अली खान रही विफल

बस एक सस्पेंस फिल्म के बारे में सोचा गया जो एक मर्डर मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें एक डरावना मोड़ है, जो थ्रिलर शैली के प्रशंसकों को उत्साह से भर देगी।

लेकिन, सारा अली खान, विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह की फिल्म इस बात का सबूत है कि बेहतरीन तत्वों का यह उत्तेजक मिश्रण भी एक धारदार थ्रिलर नहीं दे सकता है। डरावनी फिल्म रागिनी एमएमएस और मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फोबिया देने के लिए जाने जाने वाले निर्देशक पवन कृपलानी इस बार एक औसत दर्जे का काम करते हैं।

Game of Thrones की एक्ट्रेस Maisie Williams ने की अपनी भारत यात्रा पर बात, कहा- वहां की संस्कृति बहुत खूबसूरत है

सारा अली खान ‘राजकुमारी’ मिशा की मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो अपनी मां गायत्री के साथ हुए दर्दनाक अनुभव के 15 साल बाद मायागढ़ महल में लौटी हैं। उनके ‘दाता’ (पिता), रतन सिंह गायकवाड़, अब चित्रांगदा सिंह द्वारा अभिनीत गृहिणी रुक्मिणी से विवाहित हैं। हवेली में अपने प्रवास के दौरान, मीशा असाधारण गतिविधियों के समान अजीब घटनाओं का अनुभव करती है, और झूठे आरोपों, मनगढ़ंत यादों और निंदनीय इनकारों के एक अभियान के माध्यम से, उसे भावनात्मक रूप से नाजुक और उसके दिमाग को खोने के कगार पर पेश किया जाता है। विक्रांत मैसी साहब का करीबी सहयोगी है, जो राजकुमारी की सच्चाई की खोज में मदद करता है। ‘शक का घेरा’ इस प्रक्रिया में और बड़ा होता जाता है और यह जोड़ी रानी सा रुक्मिणी, पुलिस अधीक्षक अशोक तंवर (राहुल देव द्वारा अभिनीत) और अक्षय ओबेरॉय के राणा जय सिंह से जुड़े काले रहस्यों को उजागर करती है।

Khatron Ke Khiladi 13 | प्रियंका चाहर चौधरी, मोहसिन खान, शिव ठाकरे और हेली शाह हुए CONFIRMED कंटेस्टेंट्स

सारा अली खान ही नहीं, विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह पर्दे पर चमकते हैं। एस्टेट मैनेजर कपिल के रूप में आकर्षक विक्रांत मैसी शानदार हैं। इसी तरह, रुक्मिणी के रूप में चित्रांगदा सिंह प्रखर हैं। दोनों ही षड़यन्त्र रच रहे हैं और अपने सहज अभिनय से आपको बांधे रखते हैं। प्रशंसकों को स्टारर पसंद आई, खासकर सारा अली खान की एक्टिंग। केदारनाथ अभिनेत्री एक भावपूर्ण भूमिका निभाती है।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang