Tuesday, March 19, 2024

हिना खान फ्रिल वाली डिजाइनर साड़ी में लग रहीं बला की खूबसूरत, फेस्टिवल के लिए परफेक्ट है एक्ट्रेस का White Love

हिना खान (Hina Khan) कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी ट्रेडिशनल लुक में धमाल मचाती नजर आती हैं.कई टीवी शोज और रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुकीं हिना बॉलीवुड फिल्म में भी काम कर चुकी हैं. हिना बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं. नवरात्रि और गरबा की धूम के बीच एक्ट्रेस के नए लुक से आप भी टिप्स ले सकते हैं.

(फोटो साभार: realhinakhan/Instagram) बेहद खूबसूरत होने के साथ-साथ हिना फैशन ऑइकन भी हैं. अपनी कातिल अदाओं से दिल जीतने के लिए मशहूर एक्ट्रेस एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. (फोटो साभार: realhinakhan/Instagram)

 

हिना खान ने व्हाइट कलर की फ्रिल वाली डिजाइनर साड़ी में अपनी तमाम तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. (फोटो साभार: realhinakhan/Instagram)

डिजाइनर व्हाइट साड़ी के साथ मैचिंग फुल स्लीव ब्लाउज हिना खान के अंदाज को और दिलकश बना रहा है. (फोटो साभार: realhinakhan/Instagram)

हिना खान की साड़ी तो खूबसूरत है ही लेकिन उनका अंदाज भी गजब ढा रहा है. साइड पार्टिशन वाले हेयर स्टाइल में अपने बालों का जूड़ा बनाए हुए हिना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. (फोटो साभार: realhinakhan/Instagram)

हिना खान ने ज्वैवरी के नाम पर सिर्फ ग्रीन कलर की ईयररिंग और रिंग्स से अपने स्टाइल को कंपलीट किया है. (फोटो साभार: realhinakhan/Instagram)

हर तस्वीर में हिना का अलग ही अंदाज देखने को मिलने रहा है. (फोटो साभार: realhinakhan/Instagram)

हिना खान के इस स्टाइल को देख फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर तारीफ फैंस के कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली हिना खान की लंबी-चौडी फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस इन दिनों कई प्रोजेक्टस में बिजी चल रही हैं.

 

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang