Saturday, February 4, 2023

हॉकी वर्ल्ड कप : बॉलीवुड अभिनेता रणवीर ओपनिंग सेरेमनी में हिस्सा लेने ओडिशा पहुंचे

ओडिशा : अभिनेता रणवीर सिंह ने आज ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मुलाकात की। बता दें कि हॉकी वर्ल्ड कप ओपनिंग सेरेमनी में हिस्सा लेने के लिए रणवीर सिंह ओडिशा में हैं। ओपनिंग सेरेमनी आज शाम को कटक के बाराबती स्टेडियम में होगी। इससे पहले अभिनेता ने सीएम नवीन पटनायक से मुलाकात की। मुलाकात की तस्वीरें नवीन पटनायक ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की हैं।

जोशीमठ : प्रभावित 723 परिवारों को दिया जाएगा डेढ़ लाख रुपये का मुआवजा

नवीन पटनायक ने रणवीर सिंह से मुलाकात की तीन तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘बाराबती स्टेडियम, कटक में हॉकी वर्ल्ड कप 2023 समारोह से पहले मशहूर अभिनेता रणवीर सिंह से सुखद मुलाकात हुई। मुझे यकीन है कि समारोह में उनकी उपस्थिति इसे और अधिक आकर्षक बनाएगी। आइए सभी हॉकी की भावना का जश्न मनाने के लिए शामिल हों।’

साझा की गईं तस्वीरों में अभिनेता रणवीर सिंह मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को अपने नाम की जर्सी भेंट करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि केंद्रीय मंत्रियों और कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों सहित कई नेता आज शाम कटक में होने वाले मेगा हॉकी कार्यक्रम में भाग लेंगे।

बीड़ी पी रहे वंदे भारत ट्रेन के यात्री का कटा चालान, देना पड़ा 1700 रूपए जुर्माना

बता दें कि हॉकी विश्व कप ओडिशा के दो शहरों में आयोजित होगा। पहला राज्य की राजधानी भुवनेश्वर और दूसरे राउरकेला। नवीन पटनायक ने पहले ही घोषणा कर दी है कि यदि भारत विश्व कप जीतता है तो टीम के प्रत्येक खिलाड़ी को 1 करोड़ रुपये दिए जाएंगे।

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang