Connect with us

ज्योतिष

राशिफल 21 फरवरी 2021 : चंद्रमा और राहु चल रहे ग्रहण योग बनाकर, तुला और वृश्चिक राशि वाले न लें कोई रिस्क, पढ़ें अन्य राशियों का हाल

Published

on

Share This Now :

ग्रहों की स्थिति-मंगल मेष राशि में हैं। चंद्रमा और राहु ग्रहण योग बनाकर चल रहे हैं। आज रात तक यह बना रहेगा। इसके बाद चंद्रमा मिथुन राशि में चले जाएंगे। केतु अभी वृश्चिक राशि में बने हुए हैं। बुध मार्गी हो चुके हैं। मार्गी बुध, गुरु और शनि मकर राशि में हैं। सूर्य का प्रवेश कुंभ राशि में हो चुका है। वहां पहले से शुक्र बैठे हुए हैं। सूर्य और शुक्र एक साथ हैं। ग्रहों की ये स्थिति थोड़ी सी अच्‍छी कही जाएगी।

3- 13 sep 2022
4 - 13 sep 2022
1 -13 sep 22
2 - 13 sep 22

राशिफल-
मेष-
अभी आर्थिक जोखिम नहीं लेना चाहिए। कुटुम्‍बीजनों से नहीं उलझना चाहिए। बाकी आपका स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार सब कुछ बहुत अच्‍छा, अद्भुत चल रहा है। काली वस्‍तु का दान करें।

वृषभ-स्‍वास्‍थ्‍य नरम-गरम बना रहेगा। बुध के मार्गी होने से प्रेम का भाव, निर्णय लेने की क्षमता अच्‍छी हो गई है। स्‍वास्‍थ्‍य भी ठीक चल रहा है। कोई समस्‍या की बात नहीं है। हरी वस्‍तु पास रखें।

मिथुन-खर्च की अधिकता से परेशान रहेंगे। आपस में मन मुटाव हो सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार है। आंखों में चोट न लगे। नेत्र विकार न हो, इसका ध्‍यान रखें। बाकी प्रेम की स्थिति सुधरने लगी है। गणेश जी की वंदना करें।

कर्क-अभी थोड़ी नकारात्‍मकता बनी हुई है, स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर। बाकी प्रेम, व्‍यापार आपका सही चल रहा है। बस आज भर की बात है। 22 तारीख से स्थिति में सुधार होगा। आप अच्‍छे होने लगेंगे। काली वस्‍तु का दान करें।

सिंह-जीवनसाथी का साथ मिलेगा। रोजी-रोजगार में तरक्‍की करेंगे लेकिन अभी कोई नई योजना व्‍यवसायिक न शुरू करें। प्रेम मध्‍यम, स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है। काली वस्‍तु का दान करें।

कन्‍या-भाग्‍य साथ देगा। जीवन में तरक्‍की करते दिख रहे हैं। प्रेम और स्‍वास्‍थ्‍य अच्‍छा है लेकिन अभी मान-सम्‍मान को लेकर थोड़ा सचेत रहिएगा। पीली वस्‍तु का दान करें।

तुला-अभी जोखिम भरा समय है। बस एक दिन की और बात है। इसके बाद आप ठीक हो जाएंगे। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम मध्‍यम, व्‍यापारिक दृष्टिकोण से सही चल रहे हैं। मां काली की अराधना करते रहें।

वृश्चिक-जीवनसाथी के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। नौकरी-चाकरी में कोई रिस्‍क न लें। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है लेकिन उदर रोग से परेशान हो सकते हैं। प्रेम मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप सही चल रहे हैं। काली वस्‍तु का दान करें।

धनु-पैरों में चोट लग सकती है। ध्‍यान रखें। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम, व्‍यापार आपका सही चल रहा है। ईश्‍वर ने चाहा तो धीरे-धीरे तरक्‍की कर जाएंगे। काली वस्‍तु का दान करें।

मकर-निर्णय लेने की क्षमता थोड़ी नकारात्‍मक बनी हुई है। सोच समझकर निर्णय लें। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है। प्रेम में सुधार की ओर जा रहे हैं आप। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से सही चल रहे हैं। मां काली की वंदना करें।

कुंभ-बस एक दिन और घर की चीजों को शांत होकर निपटाएं। स्‍वास्‍थ्‍य ठीक है। प्रेम की स्थिति में काफी सुधार है। व्‍यापार भी सही चल रहा है। गणेश जी की वंदना करें।

मीन-पराक्रम रंग लाएगा। धीरे-धीरे अच्‍छी स्थिति की ओर बढ़ रहे हैं आप। बस स्‍वास्‍थ्‍य को सही से लेकर चलें। बाकी प्रेम, व्‍यापार सही चलने लगेगा। भगवान शिव की अराधना करते रहें।

Share This Now :

ज्योतिष

मासिक शिवरात्रि कल है, इस दिन की तिथि, नक्षत्र और राहुकाल जानें

Published

on

Share This Now :

Today Panchang, Aaj Ka Panchang 24 September 2022: पंचांग के अनुसार 24 सितंबर 2022, शनिवार का दिन धार्मिक दृष्टि से विशेष है. इस दिन चंद्रमा सिंह राशि में विराजमान रहेगा. इस दिन भगवान शिव और शनि देव की पूजा का उत्तम संयोग बना हुआ है. इस दिन मासिक शिवरात्रि है. पितृ पक्ष चल रहे हैं. इस दिन चतुर्दशी की तिथि का श्राद्ध किया जाएगा. पंचांग के अनुसार शनिवार के दिन और क्या खास है? आइए जानते हैं आज का पंचांग

आज के पंचांग के अनुसार 24 सितंबर 2022 को आश्विन मास की कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी की तिथि है. मान्यता के अनुसार शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि को मासिक शिवरात्रि का व्रत रखा जाता है. शिव भक्त इस दिन भोलेनाथ की विशेष पूजा करते हैं.

3- 13 sep 2022
4 - 13 sep 2022
1 -13 sep 22
2 - 13 sep 22

आज का नक्षत्र (Aaj Ka Nakshatra)

24 सितंबर 2022 को पंचांग के अनुसार पूर्वा फाल्गुनी नक्षत्र रहेगा. पूर्वा फाल्गुनी नक्षत्र आकाश मंडल का 11वां नक्षत्र है.  इस नक्षत्र का स्वामी शुक्र है.  ज्योतिष शास्त्र में शुक्र ग्रह को लग्जरी लाइफ का कारक माना गया है. इस ग्रह का संबंध सुख सुविधाओं से हैं.

आज का राहुकाल (Aaj Ka Rahu Kaal)

पंचांग के अनुसार 24 सितंबर 2022, शनिवार को राहुकाल प्रात: 9 बजकर 11 मिनट से प्रात: 10 बजकर 42 मिनट तक रहेगा. राहुकाल में शुभ कार्य करना वर्जित माना गया है.

24 सितंबर 2022 पंचांग (Aaj Ka Panchang 24 September 2022)

विक्रमी संवत्: 2079
मास पूर्णिमांत: आश्विन
पक्ष: कृष्ण
दिन: शनिवार
ऋतु: शरद
तिथि: चतुर्दशी – 27:14:41 तक
नक्षत्र: पूर्वा फाल्गुनी – 29:08:17 तक
करण: विष्टि – 14:57:42 तक, शकुन – 27:14:41 तक
योग: साघ्य – 09:41:48 तक
सूर्योदय: 06:10:07 AM
सूर्यास्त: 18:15:59 PM
चन्द्रमा: सिंह राशि
राहुकाल: 09:11:36 से 10:42:20 तक (इस काल में कोई भी शुभ कार्य नहीं किया जाता है)
शुभ मुहूर्त का समय, अभिजीत मुहूर्त: 11:48:52 से 12:37:15 तक
दिशा शूल: पूर्व

अशुभ मुहूर्त का समय

दुष्टमुहूर्त: 06:10:07 से 06:58:31 तक, 06:58:31 से 07:46:54 तक
कुलिक: 06:58:31 से 07:46:54 तक
कंटक: 11:48:52 से 12:37:15 तक
कालवेला / अर्द्धयाम: 13:25:39 से 14:14:02 तक
यमघण्ट: 15:02:26 से 15:50:49 तक
यमगण्ड: 13:43:48 से 15:14:32 तक
गुलिक काल: 06:10:07 से 07:40:51 तक

Share This Now :
Continue Reading

ज्योतिष

Geeta Gyan: सफलता प्राप्त करनी है तो हमेशा के लिए अपना लें गीता के ये 5 उपदेश

Published

on

Share This Now :

Geeta Ka Gyan: श्रीमद्भागवत गीता में भगवान कृष्ण के उपदेशों का वर्णन है. महाभारत के युद्ध में जब अर्जुन दुविधा में थे तब भगवान श्रीकृष्ण ने उन्हें इन उपदेशों के माध्यम से ही जीवन दर्शन का रास्ता दिखाया था. गीता ग्रंथ का हर एक श्लोक जीवन का मार्गदर्शन करता है. गीता के ये उपदेश मनुष्य को  जीवन जीने की सही राह दिखाते हैं.

3- 13 sep 2022
4 - 13 sep 2022
1 -13 sep 22
2 - 13 sep 22

गीता के 18 अध्याय और 700 श्लोकों में जीवन की सभी दुविधाओं और समस्याओं का हल मिलता है. श्रीमद्भागवत गीता के ये उपदेश अपना कर कोई भी सफलता प्राप्त कर सकता है. आइए जानते हैं इन 5 उपदेशों के बारे में.

सफलता दिलाते हैं गीता के ये उपेदश

1.योगस्थ: कुरु कर्माणि संग त्यक्तवा धनंजय।
सिद्धय-सिद्धयो: समो भूत्वा समत्वं योग उच्यते।।

गीता के इस श्लोक में श्रीकृष्ण कहते हैं कि मन से अंहकार निकाले बिना मार्ग में सफलता नहीं मिल सकती  है. इसकी निवृत्ति का उपाय है मन का समत्व भाव. समत्व योग से ही निष्काम कर्म किये जा सकते हैं. हर व्यक्ति को योगयुक्त होकर कर्म करना चाहिए.

2.नास्ति बुद्धिरयुक्तस्य न चायुक्तस्य भावना।
न चाभावयत: शांतिरशांतस्य कुत: सुखम्।।

इस श्लोक का अर्थ है कि जो व्यक्ति योग से रहित होता है उसमें निश्चय करने की क्षमता नहीं होती है. उसके मन में कोई भावना नहीं होती है. भावना रहित व्यक्ति को कभी भी शांति नहीं मिलती है. ऐसा अशांत व्यक्ति कभी भी जीवन में सुखी नहीं रहता है.

3.विहाय कामान् य: कर्वान्पुमांश्चरति निस्पृह:।
निर्ममो निरहंकार स शांतिमधिगच्छति।।

श्रीकृष्ण भगवान कहते हैं कि जो मनुष्य सभी इच्छाओं, कामनाओं और ममता को त्यागकर और अहंकार से रहित अपने कर्तव्यों का पालन करता है. उसे अपने कार्यों में सफलता और शांति प्राप्त होती है.

4.ये यथा मां प्रपद्यन्ते तांस्तथैव भजाम्यहम्।
मम वत्र्मानुवर्तन्ते मनुष्या पार्थ सर्वश:।।

गीता के इस श्लोक में श्री कृष्ण कहते हैं कि हे अर्जुन! जो मनुष्य जिस प्रकार मेरा स्मरण करता है मैं उसी के अनुरूप उसे फल दोता हूं. सभी लोग सब प्रकार से मेरे ही मार्ग का अनुसरण करते हैं.

5.कर्मण्येवाधिकारस्ते मा फलेषु कदाचन।
मा कर्मफलहेतु र्भूर्मा ते संगोस्त्वकर्मणि ।।

गीता के इस श्लोक श्री कृष्ण बताते हैं कि हे अर्जुन कर्म कर तुम्हारा अधिकार है और फल की चिंता मत करो. कभी भी कर्म से पीछे हटने के विषय में ना सोचो और ना ही इसके परिणाम के बारे में चिंता करो.

 

Share This Now :
Continue Reading

Career

Horoscope Today 24 September: मिथुन, सिंह, मीन राशि वालों को हो सकती है हानि, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

Published

on

Share This Now :

Horoscope Today 24 September 2022, Daily Horoscope, Aaj Ka Rashifal: आज का राशिफल सभी राशियों के लिए विशेष है. शनिवार का दिन शनि देव को समर्पित है. शनि की दृष्टि कुछ राशियों पर बनी हुई है. चंद्रमा का गोचर आज सिंह राशि में हो रहा है. आज के ही दिन शुक्र का कन्या राशि में गोचर हो रहा है. इस दिन आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं? आइए जानते हैं  सभी राशियों का राशिफल-

3- 13 sep 2022
4 - 13 sep 2022
1 -13 sep 22
2 - 13 sep 22

मेष 
मेष राशि के जातक अपने किसी रुके हुए काम के पुरा ना होने से आज किसी बड़े नुकसान को करवा सकते हैं. विवाह योग्य जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आ सकते है. आप अपने पिताजी की सेहत में समस्या होने के कारण भाग दौड़ में लगे रहेंगे. विद्यार्थी आज किसी नए कोर्स में दाखिला ले सकते है. धन संबंधित कोई लेन-देन आज आपको किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह मशवरा करके करना बेहतर रहेगा.

वृषभ 
आज के दिन आप के चारों ओर का वातावरण सुखमय रहेगा और आपका अपने किसी परिजन से वाद विवाद होने से आज आपका मन दुखी रहेगा. सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोग आज किसी बड़े पद को पाकर प्रसन्न रहेंगे, लेकिन प्रेम विवाह की तैयारी कर रहे लोग आज अपने साथी को परिवार के सदस्यों से मिलवा सकते हैं. यदि आप किसी की यात्रा पर जाएं, तो उसमें अपने जरूरी कागजात सावधानी से रखें.

मिथुन 
मिथुन राशि के जातक आज अपना कुछ समय गरीबों की सेवा में लगाएंगे. माता-पिता के साथ आप किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. आपको आज विदेशों से व्यापार करने का मौका मिलेगा, लेकिन कार्यक्षेत्र में आपके कुछ विरोधी आपके खिलाफ कोई षड्यंत्र रच सकते हैं, लेकिन आज आप मदमस्त होने के कारण उन पर ध्यान ही नहीं देंगे. आज आपको महिला मित्रों से सावधान रहने की आवश्यकता है.

कर्क 
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा लाभ दिलाने वाला रहेगा. आज आप अपने सामाजिक गतिविधियों में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे. आपको आज गलत तरीके से धन कमाने से बचना होगा. संतान आज अच्छे काम करके आपका व आपके कुल का नाम रोशन करेगी. भाइयों से यदि आपका कोई विरोध चल रहा है, तो वह आज बातचीत के जरिए समाप्त होगा.

सिंह
सिंह राशि के जो जातक रोजगार की तलाश में दर-दर भटक रहे हैं, तो उन्हें आज कोई अच्छा अवसर मिल सकता है. विद्यार्थी यदि पढ़ाई लिखाई में लापरवाही करेंगे, तो उन्हें परीक्षा में समस्या का सामना करना पड़ेगा. आजा माता पिता की सेवा में भी कुछ समय व्यतीत करेंगे. सरकारी योजना में आजा धन लगाने पर विचार कर सकते हैं. जीवन साथी से आपको आज किसी बहस बाजी में पड़ने से बचना होगा.

कन्या
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ समस्याएं लेकर आएगा. आज आप अपने बढ़ते हुए खर्चों के कारण तनाव में रहेंगे, लेकिन आपको इसके साथ-साथ और कामों पर भी ध्यान देना होगा. यदि आपको स्वास्थ्य में कुछ समस्या चल रही है, तो उसमें लापरवाही करने से बचे. आपको आज किसी संपत्ति की खरीदारी करने से पहले उसके वैधानिक पहलुओं को स्वाधीनता जाचना होगा.

तुला
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन रुपये पैसे की लेन देन के लिए उत्तम रहेगा. आज आप अपने भविष्य के लिए भी कोई धन संचय करने में कामयाब रहेंगे, लेकिन भाग्य का साथ मिलने से आज आप व्यवसाय की कुछ रुकी हुई योजनाओ को फिर से शुरू कर सकती हैं, जिनसे आप अच्छा लाभ कमा पाएंगे. विद्यार्थियों को आज अपने सीनियर से मिलकर किसी परीक्षा की तैयारी करनी होगी.

वृश्चिक
वृश्चियक राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है. आज आप अपनी जरूरतों का तो पूरा ध्यान रखेंगे, लेकिन इसके साथ-साथ आप दूसरों का भी पूरा ध्यान देंगे. माता-पिता आपके द्वारा किए गए अच्छे कामों से प्रसन्न रहेंगे. आपको आज कोई सम्मान भी मिल सकता है. बिजनेस कर रहे लोगों को आज कम खर्च मिलने से भी वह अपने दैनिक खर्च आसानी से निकाल पाएंगे. नौकरी कर रहे लोगों को आज उनके साथी किसी गलत काम में फंसाने की कोशिश कर सकते हैं.

धनु 
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है. आप अपनी रोजमर्रा के कामो में आज कुछ बदलाव की सोच सकते हैं, लेकिन इसके साथ-साथ आपको अपने व्यापार की ओर भी ध्यान देना होगा. यदि उसमें लापरवाही की, तो आपके शत्रु इसका फायदा उठा सकते हैं. आपको आज कोई खुशखबरी मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे.

मकर 
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है.  परिवार में चल रही कलह को लेकर यदि आप परेशान थे, तो आज उसे बातचीत के जरिए सुलझाने में कामयाब रहेंगे. जीवनसाथी को ससुराल पक्ष के लोगों से मेल मिलाप कराने जा सकते हैं. आपको आज किसी दूसरे के कामों में ज्यादा घुसने से बचना होगा, नहीं तो लोग इसे आपका स्वार्थ समझ सकते हैं.

कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन उन्नति दिलाने वाला रहेगा. आज आपकी किसी मन की इच्छा की पूर्ति होने से प्रसन्न रहेंगे. नवविवाहित जातकों के जीवन में आज किसी नन्हे मेहमान की दस्तक हो सकती है. आप किसी शारीरिक कष्ट के कारण तनाव में रहेंगे, लेकिन आप उसे जल्दी ध्यान देकर काबू कर पाएंगे. नौकरी में कार्यरत लोगों को आज काम में बिल्कुल लापरवाही नहीं करनी है, नहीं तो अधिकारियों से डांट खानी पड़ सकती है.

मीन
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशियां लेकर आएगा. उनको आज व्यवसाय में अच्छा लाभ मिलने से वह प्रसन्न रहेंगे और आप अपनी एनर्जी का पूरा फायदा उठाएंगे, जिससे आप अपने रुके हुए काम में को भी आसानी से कर पाएंगे. आप आज अपने जीवन साथी की लिए कोई उपहार लेकर आ सकते हैं,  उनको आज कहीं घुमाने फिराने भी लेकर जाएंगे.

Share This Now :
Continue Reading

RO-NO-12141/77

RO-NO-12111/80





RO-NO-12078/75

Advertisement

Advertisement

Advertisement Sahni Amritsari Kulche

Chhattisgarh Trending News

क्राइम14 mins ago

10 लाख 65 हजार की ठगी, डीडी नगर थाने में शातिर के खिलाफ हुई FIR

रायपुर। राजधानी में फिर एक आनलाइन धोखाधड़ी हो गई। क्रेडिट कार्ड बंद होने का झांसा देकर 24 घंटे में 10...

राजनीति16 mins ago

खनिज न्यास मद के राज्य स्तरीय निगरानी समिति की हुई बैठक

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में उनके निवास कार्यालय में खनिज न्यास मद के राज्य स्तरीय निगरानी समिति की...

राज्य एवं शहर18 mins ago

पुलिस की “कांबिंग गस्त”: 68 संदिग्धों पर हुई कार्रवाई, 45 वाहन चालकों का कटा चालान

रायगढ। एसपी अभिषेक मीना के दिशा निर्देशन पर शहर के थाना, चौकी के अलावा नजदीकी थानों से करीब 200 जवान...

क्राइम19 mins ago

30 वारंटी के साथ 7 चोर गिरफ्तार, देर रात पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

रायगढ़। 30 वारंटी के साथ 7 चोरों को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक चक्रधरनगर पुलिस द्वारा जमुना इन...

Special News20 mins ago

5 दिन में मिले डायरिया के 200 मरीज, 75% हुए स्वस्थ

धमतरी। कुरूद ब्लॉक के मड़ेली में धीरे-धीरे हालात सुधर रहे हैं। शनिवार को उल्टी-दस्त के 11 मरीज मिले। जिनमें से...

Advertisement

CONNECT WITH US :

Country News Today Exclusive3 weeks ago

MLNC Enactus के प्रोजेक्ट ‘स्नेह’ द्वारा रियूजेबल कपड़े के डायपर उत्पादन से पर्यावरण बचाव के साथ-साथ मिला रहा रोजगार ; जानिए क्या है खासियत?

क्राइम1 month ago

शर्मनाक : रायपुर में नाबालिग ने की अमानवीयता की सारे हदें पार, 5 कुत्तों के ऊपर फेंका एसिड, 2 की मौत, वीडियो आया सामने

क्राइम1 month ago

CG BREAKING : रायपुर के तेलीबांधा तालाब में कूदकर आत्महत्या करने वाले युवक की लाश बरामद ; देखिए वीडियो

बॉलीवुड तड़का - Entertainment1 month ago

MMS Scandal : एमएमएस लीक कांड पर कच्चा बादाम फेम अंजली अरोरा की तीखी प्रतिक्रिया, अभद्र भाषा इस्तेमाल करते हुए कह डाली ये बात : देखिए वीडियो

राज्य एवं शहर1 month ago

CG : दुर्ग में शिवनाथ नदी खतरे के निशान से 15 फीट ऊपर, कई गांव डूबे, शहर में भी घुसा पानी, SDRF ने किया रेस्क्यू ; 4 साल पहले बना पुल धंसा : देखिए वीडियो

Top 10 News

Must Read

Special News11 mins ago

नवरात्रि पर भक्तों के लिए तैयार हुआ वैष्णो देवी का दरबार, तीन लाख से ज्यादा श्रद्वालुओं की पहुंचने की उम्मीद

 जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले की त्रिकूटा पहाड़ियों पर स्थित वैष्णो देवी का भवन सोमवार से शुरू हो रही नवरात्रि पर...

Special News13 mins ago

अब इंस्टाग्राम पर कोई भी नहीं देख पाएगा आपकी प्राइवेट फोटोज, आया एक और नया फीचर

लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) एक नए फीचर पर काम कर रहा है। इस फीचर की सहायता से आपके...

Career1 day ago

Horoscope Today 24 September: मिथुन, सिंह, मीन राशि वालों को हो सकती है हानि, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

Horoscope Today 24 September 2022, Daily Horoscope, Aaj Ka Rashifal: आज का राशिफल सभी राशियों के लिए विशेष है. शनिवार का...

Special News2 days ago

कार्तिक आर्यन रात में कर रहे ‘सत्य प्रेम की कथा’ की शूटिंग, शेयर किया खास पोस्ट

Kartik Aaryan Shooting Satya Prem Ki Katha: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का नाम हर तरफ छाया हुआ है। कार्तिक आर्यन सिनेमा...

Special News2 days ago

घुटने का दर्द होगा गायब, डाइट में शामिल करें ये एंटी-इंफ्लेमेटरी फूड

Anti-Inflammatory Foods For Knee Pain – घुटने का दर्द अब एक आम समस्‍या बन चुकी है. ज्‍वाइंट्स पेन का मुख्‍य कारण...

Advertisement
Advertisement

Trending