Saturday, April 20, 2024

Horoscope Today 10 January 2023: मेष, कर्क, सिंह, तुला, धनु और कुंभ राशि वाले सावधान, जानें आज का राशिफल

Horoscope Today 10 January 2023, Aaj Ka Rashifal, Daily Horoscope: आज का राशिफल मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह राशि समेत सभी राशि के जातकों के लिए विशेष है. मंगलवार के दिन ग्रहों की चाल क्या योग बना रही है? किन राशियों को आज सावधान रहना है? आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन सामान्य रहने वाला है। आज आपके मित्र व करीबियों से मित्रता बढेगी। विद्यार्थियों को कोई आवश्यक जानकारी मिल सकती है। आप कार्यक्षेत्र में किसी बदलाव को करने की सोच सकते हैं, लेकिन आपको किसी के सामने बहुत ही तोलमोल कर बोलना होगा, नहीं तो उन्हे आपकी कोई बात बुरी लग सकती है.

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन मिलाजुला रहने वाला है. आपको पारिवारिक मामलों में अच्छी सोच दिखानी होगी, नहीं तो समस्या हो सकती है. आवश्यक कार्य में आज आपको धैर्य से काम लेना होगा, नहीं तो आपको कोई समस्या हो सकती है. कोई विशेष उपलब्धि मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगा. आपका पैतृक संपत्ति संबंधित विवाद आज सुलझ सकता है.

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन किसी जोखिम भरे काम को करने से बचने के लिए रहेगा. आप अक्समात किसी यात्रा पर जा सकते हैं. यदि आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिले, तो उसे तुरंत दूसरे को फॉरवर्ड ना करे. आपको कोई महत्वपुर्ण सूचना सुनने को मिल सकती है. भाई बंधुओं के सहयोग से आपका कोई रुका हुआ काम समय रहते पूरा होगा.

कर्क राशि
कर्क राशि के जातकों के लिए दिन आय में वृद्धि दिलाने वाला रहेगा. आप किसी परिवार के सदस्य से किए हुए वादे या वचन को आसानी से कर पाएंगे. आपके घर आपके अतिथि का आगमन होने से माहौल खुशनुमा रहेगा. आपकी धन राशिसंपत्ति में भी वृद्धि होती दिख रही है. आप अपनी वाणी व व्यवहार से लोगों को अपनी और आकर्षित करने में कामयाब रहेंगे.

सिंह राशि
सिंह राशि के जातक को आज कोई महत्वपूर्ण निर्णय परिवार के सदस्यों के सालाह मश्वरे से लेना बेहतर रहेगा. आपके रचनात्मक प्रयासों में आज तेजी आएगी और सबको साथ लेकर चलने की कोशिश करेंगे. साझेदारी में किसी नए काम की शुरुआत करना आपके लिए अच्छा रहेगा. आप अपनी जिम्मेदारियों को समय रहते पूरा करें, नहीं तो समस्या हो सकती है.

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन खर्चा भरा रहने वाला है. आप किसी बजट को बनाकर चले, तो आपके लिए बेहतर रहेगा. जल्दबाजी में आप कोई निर्णय ला ले, नहीं तो समस्या हो सकती है. लेनदेन के मामले में सावधानी बरतें, नहीं तो कोई आपके साथ कोई धोखा कर सकता है. आपकी कुछ योजनाएं आपको अच्छा लाभ देकर जाएंगी.

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. आज आपकी साख चारों ओर फैलेगी. कैरियर को लेकर यदि आप परेशान चल रहे हैं, तो उसमें भी आपको अवसर मिलेगा. आप सभी का भरोसा जीतने में कामयाब रहेंगे. आप के प्रभाव व प्रताप में वृद्धि होगी. विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे. आप किसी काम के पूरा होने से प्रसन्न रहेंगे.

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि लेकर आएगा. आपको अपने अनुभवों का पूरा लाभ मिलेगा. किसी काम में आप निसंकोच आगे बढ़े, नहीं तो वह लटक सकता है. आपके अंदर प्रेम व सहयोग की भावना बनी रहेगी. व्यापार कर रहे लोगों को अपनी कुछ योजनाओं की शुरुआत करनी होगी. आप अपने घर परिवार में चल रही समस्याओं के लिए अपने किसी मित्र से बातचीत कर सकते हैं.

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है. आपको काम की नई राह मिलेंगी और बिजनेस कर रहे लोगों को कुछ पुराने कामों से अच्छा लाभ मिल सकता है. स्वास्थ्य में यदि कुछ समस्या आ रही थी, तो उससे भी आज आपको निजात मिलेगी. जन कल्याण के कार्य में भी आप काफी रुचि दिखाएंगे.

मकर राशि
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन आवश्यक कार्य को करने के लिए रहेगा. आप किसी काम में लापरवाही बिल्कुल ना बरतें, नहीं तो समस्या हो सकती है. आपको अक्समात किसी काम के आने के कारण यात्रा पर जाना पड़ सकता है. आप धार्मिक कार्यक्रमों में भी पूरी रुचि दिखाएंगे और अपने धन का कुछ हिस्सा दान पुण्य के कार्य में भी लगाएंगे. आप वरिष्ठ सदस्यों का पूरा सम्मान करें.

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों के लिए दिन उत्तम संपत्ति के संकेत दे रहा है. आप किसी भूमि, वाहन, मकान आदि की खरीदारी कर सकते हैं और आप अपने लक्ष्य को पकड़ कर चलें, तभी वह पूरा हो पाएगा. कार्यक्षेत्र में आप टीम वर्क के जरिए काम करके किसी काम को समय रहते पूरा करेंगे. आप अपने करीबियों का भरोसा भी जीतने में कामयाब रहेंगे.

मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन मिश्रित रुप से फलदायक रहने वाला है. आप किसी से उधार ना लें. व्यवसाय में किसी पर अपनी सोच ना थोपे व दूसरों के मन की बातों को जाने. किसी जरूरी कार्य को आप समय रहते पूरा करें, नहीं तो समझना समस्या हो सकती है. आप कुछ महत्वपूर्ण चर्चाओं में भी सम्मिलित होंगे.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang