Tuesday, April 16, 2024

Horoscope Today 14 मार्च 2023: मेष, मिथुन, कन्या राशि वाले सावधान, धन के मामले में बरतें सावधानी, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

Horoscope Today 14 March 2023, Aaj Ka Daily Horoscope: ज्योतिष के अनुसार 14 मार्च 2023, मंगलवार का दिन महत्वपूर्ण है. आज का दिन मिथुन राशि वालों को कार्यक्षेत्र में अपने सीनियर्स का पूरा सहयोग मिलेगा. ग्रहों की चाल आज मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या समेत सभी 12 राशि के जातकों को प्रभावित कर रही है. सोमवार का दिन आपके लिए क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-

मेष राशि के जातकों को व्यापार में किसी बडी डील को फाइनल करने का मौका मिलेगा, जिसमें उन्हें बहुत ही सावधानी बरतनी होगी. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होती दिख रही है. सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों को कोई विशेष सम्मान प्राप्त हो सकता है. आपकी गलती से आपको सबक लेना होगा. यदि आपको कोई जिम्मेदारी सौंपी जाए, तो आपको उसे समय रहते पूरा करना होगा.

वृषभ राशि (Taurus)-

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज के दिन किसी कानूनी मामले में दिन अच्छा रहने वाला है, जिसमें आपको जीत मिलती दिख रही है, लेकिन आपके कुछ विरोधी आपके ऊपर हावी होने की पूरी कोशिश करेंगे और आप अपने माता पिता को आज किसी तीर्थ स्थान पर ले जाने की योजना बना सकते हैं. भाई बहनों से चल रही है अनबन बातचीत के जरिए समाप्त होगी और आपके साहस व पराक्रम में वृद्धि होगी.

मिथुन राशि (Gemini)-

मिथुन राशि के जातकों को कार्य क्षेत्र में अपने सीनियर्स का पूरा सहयोग मिलेगा और आप अपनी क्रिएटिविटी से अधिकारियों को प्रसन्न करेंगे. आप अपनी वाणी की सौम्यता बनाए रखें और माता-पिता से किसी समस्या को लेकर बातचीत कर सकते हैं. यदि आपके दिमाग में कुछ नई योजनाएं आए, तो आपको उन्हें अपने व्यापार में तुरंत आगे बढ़ाना होगा.

कर्क राशि (Cancer)-

कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन अपने रुके हुए कार्य को समय रहते निपटाने के लिए रहेगा और आप की कुछ पुरानी योजनाओं से आपको अच्छा लाभ मिलेगा. आपकी सुख व समृद्धि बढ़ने से आप प्रसन्न रहेंगे. कार्य क्षेत्र में आप अपने विचारों से माहौल को सामान्य बनाएंगे और आपके अधूरे काम भी समय रहते पूरे होंगे. माता पिता के आशीर्वाद से आपको कोई नहीं संपत्ति की प्राप्ति हो सकती है.

सिंह राशि (Leo)-

सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन खुशियों भरा रहने वाला है. आज आपके अंदर परस्पर सहयोग की भावना बनी रहेगी और आपको अपने किसी मित्र की ओर से कोई उपहार मिल सकता है. विद्यार्थियों को अपनी शिक्षा में आ रही समस्याओं को नजरअंदाज नहीं करना है और कार्यक्षेत्र में इधर उधर बैठकर समय व्यतीत ना करें व अपने कामों के लिए योजनाएं बनाएं.

कन्या राशि (Virgo)-

कन्या राशि के जातकों के लिए दिन सावधानी बरतने के लिए रहेगा. यदि आपने किसी पर अत्यधिक भरोसा किया, तो वह आपके उस भरोसे को तोड़ सकता है और आप अपने बाकी कामों के साथ-साथ अपने रुके हुए काम को करने की भी योजना बना सकते है, तभी वह पूरे सकते हैं. आपको छोटी दूरी की यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा. नौकरी में कार्यरत लोगों के अधिकारी आज उनके कामो की तारीफ करते नजर आएंगे.

तुला राशि (Libra)-

तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन बाकी दिनो की तुलना मे अच्छा रहने वाला है. आपको यदि किसी की मदद करने का मौका मिले, तो अवश्य करें और जमीन जायदाद से जुड़े मामले में आपको कोई समस्या होगी, लेकिन फिर भी उससे आपको कोई लाभ मिलता दिख रहा है. कारोबार से जुड़े सभी वाद विवाद सुलझ सकते हैं. आपकी अपने पुराने मित्रो से लंबे समय बाद मुलाकात होगी, जो आपके लिए लाभदायक रहेगी.

वृश्चिक राशि (Scorpio)-

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन सुख व समृद्धि बढ़ाने वाला रहेगा. आप अपने घर की मरम्मत आदि का भी कराने का सोच सकते हैं और व्यापार कर रहे लोगों को आज चुटपुट लाभ के अवसर मिलते रहेंगे. यदि आप किसी नए काम में हाथ आजमाएगे, तो उसमे आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. माताजी से किए हुए वादे को आप पूरा करेंगे, जिससे आप दोनों के बीच चल रही अनबन दूर होगी.

धनु राशि (Sagittarius)-

धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन मिलाजुला रहने वाला है. आप बिजनेस के मामले में थोड़ा सावधानी बरते ओर किसी पर अत्यधिक भरोसा ना करें और चुटपुट लाभ के अवसरों को अपने हाथ से न जाने दे, तभी आप अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत कर पाएंगे. आपकी अपने कुछ कामो को लेकर किसी परिजन से मुलाकात हो सकती है. संतान को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है.

मकर राशि (Capricorn)-

मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन सामान्य रहने वाला है. आपको किसी पर अधिक भरोसा नुकसान दे सकता है और आपको किसी काम मे आज कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है. साझेदारी में यदि आपने कोई काम किया हुआ है, तो उसमें भी आप अच्छा लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे और अपने घर के कुछ रुके हुए काम में को भी निपटाने की आप पूरी कोशिश करेंगे.

कुंभ राशि (Aquarius)-

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन भाग्य के दृष्टिकोण से उतम रहने वाला है. आज आप वही कार्य करें, जो आपको अत्यधिक प्रिय हो, क्योकि आज आपके प्रत्येक कार्य पूरा होने की उम्मीद है, लेकिन आपको बाहर के खानपान से परहेज रखना होगा, उसमें लापरवाही ना बरते, नहीं तो आपको पेट संबंधित समस्या हो सकती है.

मीन राशि (Pisces)-

मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन मिश्रित रुप से फलदायक रहने वाला है और उन्हें बिजनेस मे मनचाहे परिणाम मिलने से उनकी प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा.आपको अपने कुछ कामो मे लापरवाही बिल्कुल नही बरतनी है और अपने व्यापार संबंधित कुछ कामों को गुप्त रखना होगा, तभी आप अच्छा लाभ कमा सकते हैं. आपकी वाणी की सौम्यता देखकर लोग आपसे मित्रता रखने की चेष्टा रखेंगे.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang