Saturday, April 20, 2024

Horoscope Today 15 मार्च 2023: मिथुन, तुला, धनु राशि वालों को मिलेगा लाभ, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

Horoscope Today 15 March 2023, Aaj Ka Daily Horoscope: ज्योतिष के अनुसार 15 मार्च 2023, बुधवार का दिन महत्वपूर्ण है. आज का दिन आपके कुछ रुके हुए काम बनेंगे, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी. ग्रहों की चाल आज मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या समेत सभी 12 राशि के जातकों को प्रभावित कर रही है. सोमवार का दिन आपके लिए क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)-

मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन सामान्य रहने वाला है. आपके कुछ रुके हुए काम बनेंगे, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी, लेकिन आप अपने किसी मित्र व रिश्तेदार से यदि कोई मदद मांगने की सोच रहे थे, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगी. आपका कोई पुराना लेनदेन आपके लिए समस्या बन सकता है. आप अपने घर को रेनोवेट कराने पर भी विचार विमर्श कर सकते हैं.

वृषभ राशि (Taurus)-

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन राजनीतिक क्षेत्रों में तरक्की दिलाने वाला रहेगा. आपको शासन व सत्ता का पूरा लाभ मिलता दिख रहा है, लेकिन व्यवसाय में मन मुताबिक लाभ मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगा और नौकरी में यदि आप कोई परिवर्तन चाहते हैं, तभी आपको कुछ समय पुरानी मे ही टिके रहना बेहतर रहेगा. विद्यार्थियों को अपने कामों को लेकर आज समस्या हो सकती है.

मिथुन राशि (Gemini)-

मिथुन राशि के जातको के लिए आज दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. आपकी कोई प्रिय व मूल्यवान वस्तु यदि खो गई थी, तो वह आपको प्राप्त हो सकती है और आपका कोई रुका हुआ काम समय रहते पूरा होगा, जिससे आपको खुशी होगी, लेकिन आपका कोई काम आज अपने माता-पिता से पूछ कर करे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा.

कर्क राशि (Cancer)-

कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है. आपकी किसी नये महान, वाहन, आदि को खरीदने की इच्छा पूरी होती दिख रही है और अपने परिवार में किसी सदस्य से कोई वादा किया था, तो उसे पूरा अवश्य करें आपकी राज्य मान व प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. धन के मामले में आज दिन अच्छा रहने वाला है, लेकिन आपको सावधानी बरतनी होगी.

सिंह राशि (Leo)-

सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन एक से अधिक स्त्रोतों से आय दिलाने वाला रहेगा. आप अपनी वाणी की मधुरता बनाए रखें तभी आपके मित्रों की संख्या में भी इजाफा होगा. विद्यार्थी यदि किसी प्रतियोगिता में भाग लेने की सोच रहे थे, तो तो उसमें वह आज आवेदन कर सकते है और आप किसी को बिना मांगे सलाह ना दें, संतान आज आपकी उम्मीदों पर खरी उतरेगी.

कन्या राशि (Virgo)-

कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है. संतान पक्ष की ओर से आज कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है और व्यापार में आप लोगों से आज आसानी से काम निकलवा पाएंगे और किसी कानूनी मामले में आपको जीत मिलती दिख रही है आप परिवार के सदस्यों के साथ किसी मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन बाकी दिनों की तुलना में बेहतर रहने वाला है. बिजनेस मे यदि कई दिनों से आपको कोई समस्या चली आ रही थी, तो उससे आपको काफी हद तक छुटकारा मिलेगा और आपके पास वह दूर की यात्रा पर जाने के प्रसंग प्रबल होंगे. परिवार में सदस्यों के साथ आपकी खुशियां बढ़ेगी और आप अपनी दिनचर्या में भी कुछ बदलाव कर सकते हैं.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन सेहत के प्रति सावधान रहने के लिए रहेगा. आपको अपने किसी पेट संबंधित समस्या के कारण समस्या होगी और आपको अधिक से अधिक स्त्रोतों से आय प्राप्त होती दिख रही है, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा. व्यवसाय मे आज मन मुताबिक लाभ मिलता दिख रहा है. माता जी से आपको किसी बेवजह की बात को लेकर समस्या हो सकती है.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों के लिए आज दिन मिलाजुला रहने वाला है. ससुराल पक्ष से आपको धन लाभ मिलता दिख रहा है, जिससे आपकी प्रसंन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा और बड़े अधिकारियों से निकटता और गठजोड़ करने से आपको कोई लाभ हासिल हो सकता है. आपको अपने मन की किसी इच्छा को संतान पर नहीं थोपना है व उनके मन की इच्छा को जाननां होगा.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन आर्थिक मामलों में बेहतर रहने वाला है. रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को आज कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है और कार्यक्षेत्र में आपके सहयोगी आपकी पूरी मदद करते नजर आएंगे. विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बौझ से छुटकारा मिलता दिख रहा है. आपको आपका रुका हुआ धन मिलने से प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातको के लिए दिन सावधान रहने के लिए रहेगा. आप यदि कोई कार्य करेंगे, तो उसमें आपको निराशा हाथ लग सकती है, इसलिए आप किसी नए काम की शुरुआत ना करें और आप किसी से कोई सलाह ना ले, नहीं तो वह आपको कोई गलत सलाह दे सकता है और आपको किसी भी विपरीत समाचार को सुनकर अक्समात यात्रा पर जाना पड़ सकता है, जिसमें आप धैर्य बनाए रखें.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन व्यस्तता भरा रहने वाला है. आज आपको अपनी संतान के विवाह की चिंता सता सकती है, लेकिन आप कोई भी लेनदेन बहुत ही सावधानी से करें और अपने किसी रिश्तेदार से कुछ धन उधार ना लें. आपको किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है, जिसमें आप अच्छा खासा धन व्यय करेंगे.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang