Friday, March 29, 2024

Horoscope Today 21 January 2023: वृष, तुला, धनु, कुंभ राशि पर बुरा समय, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

Horoscope Today 21 January 2023, Aaj Ka Rashifal, Daily Horoscope: ज्योतिष के अनुसार 21 जनवरी 2023, शनिवार का दिन महत्वपूर्ण है. आज मौनी अमावस्या का पर्व है. इसे शनिश्चरी अमावस्या के नाम से भी जानते हैं. इस दिन ग्रहों की चाल सभी राशि के लोगों को प्रभावित कर रही है. आइए जानते हैं आज का राशिफल (Rashifal in Hindi)-

मेष राशि (Aries)
मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन लाभदायक रहने वाला है. दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी. आप अपनी दिनचर्या में योग व व्यायाम को अपनाकर शरीर को स्वस्थ रखने में कामयाब रहेंगे. यदि आप किसी काम को लेकर परेशान चल रहे हैं, तो आप कोई अहम फैसला ना लें. आज आप किसी से कोई मदद मांगेंगे, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगी. आपके कार्यक्षेत्र में कामों को लेकर अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे.

वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन बाकी दिनों की तुलना में बेहतर रहने वाला है. यदि आपको कुछ मुश्किलें आ रही थी, तो उनसे भी आपको मदद मिलेगी. आप अपने कामों को लेकर थोड़े से भी लापरवाही ना हो, नहीं तो समस्या हो सकती है. संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. आपने यदि किसी कानूनी मामले में सलाह मशवरे की आवश्यकता हो, तो किसी अनुभवी व्यक्ति से करें, तो आपके लिए बेहतर रहेगा.

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन किसी नयी संपत्ति की प्राप्ति के लिए रहेगा. यदि आपको पिछले कुछ समय से कोई समस्या आ रही थी, तो उससे आपको निजात मिलेगी. जमीन जायदाद से जुड़े किसी मामले में आप अपने भाइयों से सलाह मशवरा अवश्य करें. जीवनसाथी के लिए आप कोई सरप्राइज उपहार लेकर आ सकते हैं.

कर्क राशि (Cancer)
आज का दिन आपके लिए पारिवारिक रिश्तो में मधुरता लेकर आएगा. कार्यक्षेत्र में कामों के कारण आपके ऊपर काम का बोझ बढ सकता है. पारिवारिक मामलो मे आप बहुत ही तोलमोल कर बोले, नहीं तो आपकी कोई बात लोगों को बुरी लग सकती है. आप अपनी उर्जा को इधर-उधर के कामों में ना लगाकर कुछ अच्छे कामों में लगाएं, तो आपके लिए बेहतर रहेगा.

सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के जातकों के लिए आज दिन सुकून भरा रहने वाला है. आप अपने बच्चों की समस्याओं को लेकर अपने माता-पिता से बातचीत कर सकते हैं. घर परिवार में आज किसी सदस्य के विवाह प्रस्ताव पर मुहर लगने से माहौल खुशनुमा रहेगा.कार्य क्षेत्र में आप किसी को बिना मांगे सलाह ना लेने से बचे, नहीं तो समस्या हो सकती है.

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन भागदौड़ भरा रहने वाला है. जीवन साथी के साथ यदि आपकी कुछ अनबन चल रही है, तो उसे आप बातचीत के जरिए समाप्त करें. घर परिवार में किसी नए मेहमान का आगमन हो सकता है. आपका यदि किसी से कोई वाद विवाद हुआ, तो वह कोई आपके खिलाफ कोई एक्शन ले सकता है.

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन व्यस्तता भरा रहने वाला है. आपके अंदर एक्सटा एनर्जी रहने के कारण प्रत्येक काम को करने के लिए आप तत्पर रहेंगे. अत्यधिक कामों के कारण आपको थकान हो सकती है, जिससे आप परेशान हो सकते हैं. आज का दिन आपके लिए कुछ परेशानी भरा रहने वाला है. यदि आपने अपने किसी दोस्त व रिश्तेदार से सलाह ली, तो वह आपको कोई गलत सलाह दे सकते हैं.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन सुख व समृद्धि बढ़ाने वाला रहेगा. आपको किसी खास काम के लिए वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करनी होगी. आप किसी कार्य से घर व बहार किसी फैसले को जल्दबाजी में लेने से अच्छा है कि शांत हो कर ले. आपको किसी कानून संबंधित मामले में जीत मिल सकती है. रुपए पैसे के लेनदेन से जुड़ा मामलो मे आप सावधान रहें.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के जातकों के लिए आज सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. आपको कोई भी निर्णय बहुत ही सोच विचार कर लेना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है. मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए आज दिन कुछ खास रहने वाला है, क्योंकि उन्हें कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. यदि आपने बड़ों की किसी बात को अनसुना किया, तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन अच्छे कार्य को करने के लिए रहेगा. आपकी किसी अनजान व्यक्ति से मुलाकात होगी, जिससे आपको सावधान रहना होगा. आपके व्यवसाय में आप जितनी मेहनत करेंगे, आपको उतना फल अवश्य मिलेगा, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा. जीवनसाथी के साथ आप कहीं घूमने फिरने की प्लानिंग कर सकते हैं और उनके साथ कुछ खुशी भरे पल व्यतीत करेंगे.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ खास रहने वाला है. आप किसी नए निवेश की प्लानिंग कर सकते हैं, लेकिन यदि घर परिवार में कुछ अनबन चल रही है, तो उसमें आप किसी बाहरी व्यक्ति से बातचीत ना करें, नहीं तो समस्या हो सकती है. संतान आपके लिए कोई शुभ सूचना लेकर आ सकती हैं. आप अपनी फिजूलखर्ची पर नियंत्रण बनाए रखें.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के जातकों के लिए आज दिन चिंता ग्रस्त रहने वाला है. आप अपने से ज्यादा दूसरों की चिंता करेंगे, जिसके कारण आप अपने कुछ फैसलों को भी समय पर नहीं ले पाएंगे. परिवार में सदस्यों की यदि कोई समस्या है, तो उसे आप नजरअंदाज ना करें. कार्यक्षेत्र में आप यदि कोई सुझाव देंगे, तो अधिकारी उस पर अमल करते नजर आएंगे.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang