Friday, March 29, 2024

Horoscope Today 21 March 2023: मिथुन, सिंह, कन्या राशि वालों को अत्यधिक मेहनत करनी होगी, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

Horoscope Today 21 March 2023, Aaj Ka Daily Horoscope: ज्योतिष के अनुसार 21 मार्च 2023, मंगलवार का दिन महत्वपूर्ण है. कुछ राशि वालों व्यवसाय में कार्य की अधिकता होने के कारण भागदौड़ लगी रहेगी. अन्य राशि वालों के लिए सोमवार का दिन क्या लेकर आ रहा है? आइए जानते हैं आज का राशिफल

मेष राशि (Aries)-
मेष राशि के प्रेम जीवन जी रहे लोगों में यदि किसी बात को लेकर तनाव चल रहा था, तो वह दूर होगा और मधुरता बनी रहेगी. नौकरी में कार्यरत लोगों की किसी बात को लेकर बहस बाजी हो सकती है. आप अपने मित्रों के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं. सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को आज कोई बड़ा पद मिलने से उनके प्रसंन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा.

वृषभ राशि (Taurus)-
वृषभ राशि के जातकों के लिए आज दिन अक्समात लाभ दिलाने वाला रहेगा और आपको अत्यधिक मेहनत करनी होगी. आपको वरिष्ठ अधिकारियों से किसी बात को लेकर समस्या हो सकती है. आप अपनी योजनाओं के प्रति पूरा ध्यान लगाएं. संतानों आपकी उम्मीदो पर खरी उतरेगी. विद्यार्थियों ने यदि किसी परीक्षा को दिया था, तो उसके परिणाम आ सकते हैं.

मिथुन राशि (Gemini)-
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज दिन आर्थिक दृष्टिकोण से उत्तम रहने वाला है और यदि कोई व्यवसाय से संबंधित मामला लंबे समय से आपको परेशान कर रहा था, तो उसे भी आज आपको छुटकारा मिलेगा, लेकिन आपका कार्यक्षेत्र में जिम्मेदारी बढ़ने से आज थोड़ी समस्या रहेगी, लेकिन फिर भी आप उसे समय रहते पूरा करेगे. आर्थिक स्थिति मजबूती रहेगी.

कर्क राशि (Cancer)-
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन सामान्य रहने वाला है. सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोग मेलजोल बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. आपको किसी विरोधी की आलोचना की ओर ध्यान नहीं देना है, नहीं तो समस्या हो सकती है. आपके कुछ रुके हुए कामों को लेकर आज आप काफी व्यस्त रहेंगे और आपको किसी नई संपत्ति की प्राप्ति होती दिख रही है.

सिंह राशि (Leo)-
सिंह राशि के जातकों के लिए दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. आपको किसी अजनबी से बहुत ही सावधानी बरतनी होगी, नहीं तो वह आपके साथ धोखा कर सकता है. परिवार में चल रही समस्याओं को लेकर आप किसी बाहरी व्यक्ति से बातचीत न करें. आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा, लेकिन आपको किसी बात को लेकर चिंता सताती रहेगी.

कन्या राशि (Virgo)-
कन्या राशि के जातकों के लिए आज दिन उन्नति दिलाने वाला रहेगा. आपकी सुख व समृद्धि बढ़ने से आपका मन प्रसन्न रहेगा और रचनात्मक कार्य से आपको जुड़ने का मौका मिलेगा. पारिवारिक समस्याओं को लेकर यदि आप परेशान हैं, तो आपको अपने सगे संबंधियों का पूरा सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र क्षेत्र में आपको किसी पर ज्यादा भरोसा नहीं करना है, नहीं तो वह आपके भरोसे को तोड़ सकता है.

तुला राशि (Libra)
तुला राशि के जातकों के लिए आज दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. यदि आप किसी काम को लेकर लंबे समय से परेशान चल रहे हैं, तो उसमें अभी आपको कुछ समय और परेशान होना होगा. आज आप अपनी जरूरतों को ज्यादा ना फैलाएं, नहीं तो समस्या हो सकती हैं. आप बिजनेस के किसी काम को लेकर छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं.

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज दिन कुछ खास रहने वाला है. आपको अपने मन में निराशाजनक विचारों को आने से रोकना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है और अधिकारियों के साथ आप अच्छा समय व्यतीत करेंगे. आपको संतान की शिक्षा में आ रहे समस्याओं को लेकर आज उनके परिजनों से बातचीत करनी होगी. किसी पारिवारिक संपत्ति संबंधित विवाद में आपको जीत मिलेगी.

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के जो जातक नौकरी में कार्यरत हैं, उन्हें आज कामों को लेकर समस्या रहेगी, लेकिन वह आज थोड़ी मेहनत करेंगे और उनका भाग्य उन्हें बुलंदियों पर लेकर जाने वाला है. आप अपने रोजमर्रा के काम में लापरवाही बिल्कुल ना बरते, नहीं तो समस्या हो सकती है. आपको अपने रुके हुए धन को आज बहुत ही सावधानी से निकालने की कोशिश करनी होगी.

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि के जातकों के लिए आज दिन व्यस्तता भरा रहने वाला है. दांपत्य जीवन में सरसता बनी रहेगी और कार्यक्षेत्र में आपको अधिकारियों से किसी बात को लेकर बहस बाजी में नहीं पड़ना है, नहीं तो तनाव हो सकता है. आपके घर किसी मेहमान का अचानक आगमन होने से आपका धन खर्च बढेगा.

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन उत्तम संपत्ति के संकेत दे रहा है. सांसारिक सुख के साधनों में भी वृद्धि होगी और आप अपनी जरूरत के लिए कोई प्रिय वस्तु या घरेलू वस्तु खरीद सकते हैं. नौकरी में कार्यरत लोगों को ट्रांसफर मिलने के कारण एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है. दिन आपके लिए प्रभाव व प्रताप मै वृद्धि लेकर आने वाला है.

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के जातकों को आज कोई विशेष उपलब्धि मिलने से उनका मन प्रसन्न रहेगा और आपके स्वास्थ्य में भी आज कुछ मौसमी बीमारी आ सकती हैं, जिनसे आपको सावधान रहना होगा. संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. यदि धन संबंधित किसी समस्या को लेकर लंबे समय से परेशान चल रहे थे, तो उससे भी आपको छुटकारा मिलेगा.

spot_img

AAJ TAK LIVE

ABP LIVE

ZEE NEWS LIVE

अन्य खबरे
Advertisements
यह भी पढ़े
Live Scores
Rashifal
Panchang